सोने जा रही थी महिला, अचानक बिस्तर के नीचे देखा तो मिला सांपो का ढेर

जॉर्जिया की एक महिला अपने बेडरूम के फर्श पर रखे पांवदान के फर जैसे टुकड़े को देखकर अक्सर नजर अंदाज कर दिया करती थी. लेकिन उसे यह नहीं मालूम था कि कमरे में डेढ़ दर्जन सांप मौजूद हैं. जैसे ही उसे इसके बारे में पता चला तो वह हैरान रह गई. ट्रिश विल्चर (Trish Wilcher) ने बताया कि वह अपने बेडरूम में मौजूद थी जब उसने फर्श पर कुछ देखा.

बिस्तर के नीचे मिले 18 सांप
विल्चर ने WJBF-TV को बताया कि बिस्तर पर जाने से पहले मुझे कुछ एहसास हुआ, मुझे लगा कि फर्श पर पांवदान के फर का एक टुकड़ा है, जैसे ही मैं इसे पकड़ने गई तो वह हिलने लगा. यह देखकर मेरे होश उड़ गए. विल्चर और उनके पति मैक्स को समझ आ गया कि वह कोई फर नहीं बल्कि एक बेबी स्नेक था. जब उन्होंने जांच की तो उन्हें बिस्तर के नीचे कुल 18 सांप मिले.

विल्चर ने सांप की तस्वीरों को फेसबुक पर भी शेयर किया. उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा, ‘इसके बाद मुझे कार्डियोलॉजिस्ट की जरूरत पड़ सकती है.’ मैक्स विल्चर ने हर सांप को पकड़ने के लिए एक ग्रैबर टूल का इस्तेमाल किया और सभी को एक बैग में रखा. पति-पत्नी ने सांपों को पास के एक नाले में छोड़ दिया. एक वाइल्डलाइफ ट्रैपर ने अगले दिन उनके घर गए और देखा कि अंदर कोई और तो सांप मौजूद नहीं.