सोती हुई पत्नी को डरा रहा था पति, मजाक के चक्कर में हुआ कुछ ऐसा उड़े होश

नई दिल्ली: कुछ लोग बहुत मजाकिया होते हैं. वे हर समय किसी न किसी के साथ प्रैंक (Prank Video) करते रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband Wife Video) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) को देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और पति की हालत पर काफी तरस भी आएगा. दरअसल, पति का प्रैंक (Husband Prank On Wife) उस पर ही उल्टा पड़ गया था.

पत्नी को चिढ़ाने के लिए रचा खेल
आमतौर पर माना जाता है कि सोते समय शीशा सामने नहीं होना चाहिए. लेकिन मजाक के समय सब कुछ जायज होता है. कुछ ऐसा ही हुआ इस वीडियो (Husband Wife Jokes Video) में. सोती हुई पत्नी को परेशान करने के लिए पति ने उसके सामने बड़ा शीशा लाकर रख दिया. शीशा इतना बड़ा था कि पत्नी का पूरा अक्स उसमें नजर आ रहा था. उसके बाद उसने पत्नी को जगाया भी ताकि वह खुद को शीशे में देख ले.

खुद को देख डरी पत्नी
पत्नी आंख खोलते ही अचानक से शीशे में खुद को देखकर डर जाती है. वह चौंक कर उठ जाती है और पति की तरफ देखने लग जाती है इस समय तक पति काफी मौज में था. पत्नी के साथ ऐसा प्रैंक (Prank Video) करके वह खुद को बहुत बड़ा खिलाड़ी समझ रहा था लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ कि पति और पत्नी, दोनों की हालत खराब हो गई (Horror Video).

शीशे से बाहर निकली परछाई
पत्नी की हालत देख पति एंजॉय ही कर रहा था कि तभी शीशे में से पत्नी की परछाई निकल आई. इसके बाद पति की हालत देखने लायक हो गई थी. सोशल मीडिया यूजर्स को वीडियो की ऐसी एडिटिंग (Video Editing) काफी पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)