सेक्स से जुड़े ये 6 सवाल गूगल पर किए गए सबसे ज्यादा सर्च…

जब भी सेक्स को लेकर बात होती है तो लोग संकोच करने लगते हैं. मॉडर्न जमाने के लोग भी इस बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन आजकल लोग इस बारे में जानने के लिए इंटरनेट पर सर्च करते हैं. लोग अपनी हर समस्या का समाधान ढूंढने के लिए गूगल पर सर्च करते हैं. आज हम आपको सेक्स से जुड़े कुछ ऐसे सवालों के बारे में बता रहे हैं जो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए.

सेक्स के बाद क्यों लगता है अच्छा

जब व्यक्ति को कोई दूसरा शख्स छूता है तो इससे साइक्लोजिकल रिलीफ मिलता है. सेक्स के दौरान शरीर से डोपामाइन, सेरोटोनिन, ऑक्सिटॉसिन नामक हार्मोन रिलीज होते हैं जो हमें अच्छा महसूस करते हैं.

ऑर्गैज्म कैसे पाएं

हैंड और फिंगर फिंगर वर्क के जरिए ऑर्गैज्म के चांस बढ़ाए जा सकते हैं. अपने इंटिमेट पार्ट को टच करके उसे प्रवोक करके ऐसा कर सकते हैं.

क्या सेक्स के बारे में सपने आना होता है आम

जब व्यक्ति को लंबे समय से सेक्स की इच्छा हो रही होती है तो उसे यह सपने में दिखाई देता है. हमारा दिमाग हमें वही सपने दिखाता है जिसकी इच्छा हमारे अंदर होती है.

सेक्स का समय कैसे बढ़ाएं

जो मर्द जल्दी ईजैक्यूलैशन की समस्या से परेशान है, उन्हें इस क्रिया से 20-30 सेकंड्स पहले स्टिम्युलैशन को रोकना चाहिए. डॉक्टर भी ऐसा करने का सुझाव देते हैं.

कितनी बार करना चाहिए सेक्स

यह सब कपल्स के ऊपर ही निर्भर करता है. कुछ लोग दिन में एक बार, तो कुछ दो, तीन या उससे भी ज्यादा बार सेक्स करते हैं.

सेक्स के दौरान क्यों होता है दर्द

अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रही हैं, तो आपको दर्द जरूर होगा. ऐसा सेक्शुअल ऐक्टिविटी में इन्वॉल्व पोर्शन के छोटे होने और इस क्रिया के लिए नए होने से होता है.