सुहागरात को पति निकला नामर्द, कमजोरी का फायदा उठा ससुर ने किया ‘गंदा’ काम, मुंह में…

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि ससुर ने एक तांत्रिक (Tantrik) के कहने पर एक ‘अनुष्ठान’ किया. इस अनुष्ठान के नाम पर महिला को चिकन का खून (Chicken Blood) पीने के लिए मजबूर किया गया. इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने उसका यौन शोषण (Sexually Abused) भी किया. महिला ने पति, ससुर और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

पति के बारे में नहीं थी ये जानकारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता की सास के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके ससुराल वालों ने शादी से पहले यह बात छुपाई थी कि उसका पति नपुंसक (Impotent) है. शादी के बाद जब कोई बच्चा नहीं हुआ तो उसके ससुर ने प्रेग्नेंट करने के लिए यौन शोषण किया.

पति और ससुर गिरफ्तार
महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने अपने परिवार को अपने पति की नपुंसकता के बारे में बताया, तो उसके ससुर ने उसका शारीरिक शोषण किया. 33 वर्षीय महिला द्वारा किए गए दावों के बाद पुलिस ने अब उसके पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के मुताबिक वह 2018 से अपने ससुराल वालों के हाथों मानसिक और शारीरिक शोषण का शिकार हो रही है. स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, 30 दिसंबर 2018 से शादी के बाद पिछले चार महीने से दंपति अलग रह रहे हैं. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और अब तक इस मामले में दो गिरफ्तारियां कर चुकी है.