सुबह वॉशरूम गई थी महिला, अंदर का नजारा देख उड़े होश; उल्टे पांव लौटी

नई दिल्ली. आप सुबह-सुबह जग कर फ्रेश होने के लिए जाएं और वहां आपके सामने कुछ डरावनी चीज आ जाए तो आपकी हालत क्या हो जाएगी? कुछ ऐसा ही इंग्लैंड (England) के स्टॉरब्रिज (Stourbridge) में रहने वाली लॉरा ट्रैंटर (Laura Tranter) के साथ हुआ. दरअसल, जब वे सुबह वॉशरूम में घुसीं तभी उनके सामने एक अजगर आ गया, जिसके बाद वे इतना डर गईं कि उल्टे पांव वापस आ गईं.

अंग्रेजी अखबार द सन में छपी एक खबर के अनुसार ये 34 साल की लॉरा ट्रैंटर ने जब वॉशरूम के अंदर बड़े से सांप को देखा, तो वो काफी डर गईं. इस घटना के बारे में उन्होंने अपने दोस्तों को बताया. लॉरा की डर की वजह से इतनी ज्यादा हालत खराब थी कि उनके दोस्तों को ये लगा कि वो नशे में हैं. हालांकि बाद में लॉरा की बात जब सच निकली तो उन्होंने RSPCA को बुलाकर अजगर को पकड़वा दिया.

दोस्तों को नहीं हुआ भरोसा
जानकारी के अनुसार जब लॉरा ने टॉयलेट का दरवाजा खोला तो वहां टॉयलेट सीट के अंदर अजगर बैठा हुआ था. पहली बार में उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. इसके बाद उन्होंने दो बार जाकर देखा, तब उन्हें इस बात पर यकीन हुआ कि वाकई टॉयलेट बोल से अजगर लिपटा हुआ है. ये घटना सुबह साढ़े 5 बजे की है. जब उन्होंने अपनी दोस्त को इसके बारे में बताया तो किसी को इस बात पर भरोसा नहीं हुआ, लेकिन उसके भाई को सांपों और मकड़ियों में दिलचस्पी थी. जब उसे बुलाया गया तो वो दौड़कर लॉरा के यहां पहुंचा और उसने देखा कि अजगर टॉयलेट के अंदर की कुंडली मारकर बैठा हुआ था.

ऐसे पकड़ा गया अजगर
लॉरा की सहेली के भाई डैन और उसके दोस्त स्टीव ने मिलकर अजगर को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन अजगर टॉयलेट बोल में फंसा हुआ था. इसके बाद उन लोगों ने टॉयलेट में फ्लश किया, जिसके बाद स्टीव और डैन ने अजगर को पकड़ लिया. उन्हें लगा कि अजगर किसी का पालतू है, हालांकि बाद में जब उसके ओनर का पता नहीं चला तो उसे RSPCA को सौंप दिया गया. लॉरा उस घटना को लेकर अब भी सदमे में हैं.