सास को देखते ही बेकाबू हो गया दामाद, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया….तड़पती रही मगर दरिंदे ने…

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक दामाद ने अपनी सास के साथ कुछ ऐसा किया, जिस वजह से उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई. दामाद पर आरोप लगा है कि उसने जेल से छूटने के बाद अपनी सास की हत्या कर दी. वह 3 साल से जेल में रहने के बाद बाहर निकला था.

आरोपी दामाद ने पहले तो अपनी सास के सिर पर टाइल्स से हमला किया. इसके बाद उस पर चाकू से वार किए और फिर भी उसकी हैवानियत खत्म नहीं हुई तो उसने अपनी सास के प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया, जिससे उसके शरीर के इंटरनल पार्ट्स बाहर निकल आए.

पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता मुंबई के विले पार्ले में अपनी बेटी के साथ रह रही थी. दामाद के जेल जाने के बाद बेटी ने दूसरी शादी कर ली और उसका एक बेटा भी हो गया.

लेकिन जब जेल से निकलने के बाद आरोपी अपने ससुराल पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने अपनी पत्नी से दूसरे पति को छोड़कर फिर से वापस उसके पास लौटने के लिए कहा. लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो वह चला गया. लेकिन जब वह अगले दिन फिर से ससुराल आया तो उसने देखा कि वहां उसकी पत्नी और बच्चा नहीं है, तो उसने सास से पूछा कि मेरी पत्नी कहां है.

बार-बार पूछने पर भी सास ने जब बेटी का पता दामाद को नहीं बताया. तो वह गुस्से से आगबबूला हो गया और उसने अपने सास की हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ पहले से ही अलग-अलग पुलिस स्टेशन में 28 केस दर्ज हैं, जिनमें से 8 केसों में तो कोर्ट उसे दोषी भी करार दे चुकी है.