संबंध बनाने के बाद टॉर्च से पति करता था गंदा काम, युवती ने यूं बताई सारी आपबीती

कुछ ही समय पहले अमेरिका में शादी करने वाली एक भारतीय महिला ने अपने पति पर उसे मारने का आरोप लगाया था। युवती ने आरोप लगाया कि उसका पति उसका शोषण करता था और उससे दहेज मांगता था। इस साल मार्च में शादी करने वाली महिला अपने पति के साथ अमेरिका गई थी। बिहार के पटना की रहने वाली युवती ने भारतीय दूतावास और भारत सरकार के वरिष्ठ अधिकारी से पत्र लिखकर शिकायत की थी।

इसके अलावा युवती ने यूएस स्टेट डिपार्टमेंट का संपर्क कर जानकारी दी कि उसका पति वहाँ एफ़ 1 स्टूडेंट वीजा के तहत रहता है और फ्रेड़ी मेक कंपनी में प्रेक्टिकल ट्रेनिंग पर काम करता है। युवती ने कहा 15 जून को उसके पति ने उसकी पिटाई की और उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। इसके बाद उसने पुलिस को फोन करके जानकारी दी। पुलिस से शिकायत में युवती ने कहा कि उसके पति ने उसे बिना किसी आर्थिक सहायता के छोड़ दिया है। उसने भारत में रहने वाले उसके सास-ससुर से भी सहायता मांगी पर वह उसके साथ रहने के लिए दहेज मांग रहे है।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि पुलिस ने उसकी मदद करते हुये उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया था। युवती ने कहा कि 1 मार्च के दिन वह अपने पति के साथ यूएस आई थी। आने के बाद ही उसके पति ने उसके साथ हिंसा करना शुरू कर दिया और उसके परिवार से दहेज मांगना शुरू कर दिया। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उस पर गर्भावस्था को रोकने का आरोप लगाया था। युवती ने कहा कि उसका पति कई बार उसका प्राइवेट पार्ट चेक करता था। गर्भावस्था को रोकने के लिए वह क्या कर रही है इसकी जानकारी प्राप्त करने के लिए वह टॉर्च से उसका गुप्तांग भी देखता था।