संबंध बनाने के दौरान शख्स के साथ हुआ ऐसा खौफनाक हादसा, डॉक्टर भी हैरान

तेहरान: ईरान (Iran) की राजधानी तेहरान (Tehran) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स के प्राइवेट पार्ट (Private Part Injured) में पार्टनर के साथ संबंध बनाने के दौरान गंभीर रूप से चोट लग गई, जिससे उसको काफी दर्द होने लगा और फिर आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया.

प्राइवेट पार्ट के MRI स्कैन में सामने आई ये बात
द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, जब शख्स को हॉस्पिटल लाया गया, उस वक्त उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह चुका था. इसके बाद डॉक्टरों ने शख्स का MRI स्कैन करवाया, जिसमें पता चला कि शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा नहीं है बल्कि उसका एक लिगामेंट (Ligament) टूट गया है. प्राइवेट पार्ट लिगामेंट के जरिए ही Pubic Bone से जुड़ा होता है.

डॉक्टरों ने पीड़ित को दी ये सलाह
फिर डॉक्टरों ने फैसला किया कि वह शख्स का ऑपरेशन नहीं करेंगे. लिगामेंट कुछ दिनों में दवाई की मदद से अपने आप जुड़ जाएगा. डॉक्टरों ने पीड़ित को सलाह दी कि वह अगले 6 हफ्ते तक पार्टनर के साथ संबंध नहीं बनाए.

1 साल तक शख्स के प्राइवेट पार्ट होता रहा दर्द
लेकिन 1 साल बाद भी शख्स का लिगामेंट नहीं जुड़ा. शख्स ने बताया कि उसको प्राइवेट पार्ट में बहुत दर्द होता है. वह दोबारा डॉक्टरों के पास पहुंचा तो फिर से MRI स्कैन किया गया. इसमें लिगामेंट के नहीं जुड़ने की बात सामने आई.

इसके बाद डॉक्टरों ने पीड़ित की सर्जरी (Private Part Surgery) की और प्राइवेट पार्ट में टूटा हुआ उसका लिगामेंट जोड़ दिया. हालांकि डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि सर्जरी कितनी कामयाब होगी. वे अभी नहीं बता सकते कि शख्स आगे कभी अपने पार्टनर से संबंध बना पाएगा या नहीं.