संबंध बनाने के दौरान ज्यादा जोश में आ गया बॉयफ्रेंड, तभी हुआ कुछ ऐसा कि हॉस्पिटल पहुंचे गई गर्लफ्रेंड

एक अमेरिकी कपल इंटिमेट रिलेशन बना रहा था. इसी दौरान कुछ ऐसा हो गया कि महिला को अस्पताल ले जाना पड़ा. कपल ने अपना अनुभव एक टीवी शो पर शेयर किया. दोनों ने पहले एक-दूसरे को कुछ दिन तक डेट किया और फिर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए दोनों ने इंटीमेट रिलेशन बनाने का निर्णय किया.

बता दें कि जेनिफर और ग्रेग की पहली मुलाकात एक हाउस पार्टी में हुई थी. फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. लगभग 1 महीने बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का सोचा. फिर दोनों घर पर मिले और इंटिमेट रिलेशन बनाने लगे. लेकिन इस दौरान ग्रेग जोश में आ गया और इस वजह से जेनिफर अस्पताल पहुंच गई.

ग्रेग ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि मैं पहली बार कुछ ऐसा कर रहा था जिस वजह से बहुत जोश में था और फोरप्ले के बाद जब हम आगे बढ़े तो मेरा जोश और भी ज्यादा बढ़ गया. मैं सब कुछ जल्दी जल्दी करना चाहता था. इसी वजह से मैंने इतना जोर लगा दिया कि जेनिफर उछलकर दीवार से जा टकराई. उसका सिर दीवार में फंस गया.

ग्रेग ने कहा- वह मंजर बहुत ही डरावना था. उस समय तो मुझे ऐसा लगा कि मैंने जेनिफर को मार डाला है. फिर मैं उसे हॉस्पीटल लेकर गया. जेनिफर के सिर में चोट आई थी. वह लगभग बेहोश हो गई थी. जेनिफर ने बताया कि ग्रेग का वजन थोड़ा ज्यादा था और उसने तेजी से फोर्स लगाया तो मेरा सिर दीवार से टकरा गया. हालांकि हम सब कुछ भूल चुके हैं और अपना रिश्ता मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं.