संबंध बनाकर महिला का बना लिया वीडियो, उसके बाद 7 वहशी दोस्तों से करवा दिया बलात्कार

मऊ. मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एक युवक और उसके सात साथियों के खिलाफ कोपागंज थाने में तहरीर दी है। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का धमकी देकर अपने सात साथियों के साथ बीते कई माह से दुष्कर्म करते आ रहा है।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। उधर मुकदमा दर्ज होने की जानकारी होने पर सभी आरोपी फरार हो गए हैं।

दर्ज मुकदमे में महिला ने आरोप लगाया है कि कि वह अपने मायके गई हुई थी। जहां अब्दुल रहमान से जान पहचान होने पर उसके घर पर आवाजाही बढ़ गई। इस दौरान अब्दुल रहमान ने उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस दौरान उसके द्वारा इस कृत्य का वीडियो बना लिया गया।
कुछ दिनों बाद उसे आरोपी की हरकत का पता चला, जब उसे आरोपी ने अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने को कहा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने बनाए गए वीडियो को वायरल करने की धमकी। महिला ने आरोप लगाया है कि बीते कई माह से युवक और उसके साथी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने आ रहे हैं।

पीड़िता की तहरीर पर कोपागंज पुलिस ने मुख्य अभियुक्त सहित आठों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सात ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के संबंध में कोपागंज थानाध्यक्ष अजय कुमार तिवारी का कहना है कि पीड़िता से मिली तहरीर पर आठों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी है।