शॉकिंग: भारत के इस नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर तक फैले हुए हैं कंडोम, जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली. कर्नाटक के तुमकूर जिले के नेशनल हाईवे (National Highway) का नजारा इस वक्त स्थानीय ग्रामीण लोगों के लिए हैरान कर देने वाला है. दरअसल इस हाईवे पर कई किलोमीटर तक सड़क के किनारे कंडोम (Kilometers of condoms) बिखरे हुए हैं.

हाईवे से गुजरने वालों लोगों में हैरानी है कि इतनी ज्यादा संख्या में कंडोम सड़क पर कैसे फैले! दरअसल तुमकूर के पास नेशनल हाईवे 48 पर काथसांद्रा और बटवाड़ी लाइन के बीच सड़क किनारे कंडोम फैले हुए हैं. लोगों को शक है कि इन्हें कहीं दूसरी जगह से लाकर फैलाया गया है.

शंका जाहिर की जा रही है कि ये किसी कंडोम कंपनी की कार से भी गिर सकते हैं. हालांकि अभी तक इस पर कोई स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं मिली है. बता दें कि नेशनल हाईवे 48 दिल्ली से शुरू होकर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई तक जाता है. इस बीच ये हाईवे देश के सात राज्यों से होकर गुजरता है. एनएच 48 दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और तमिलनाडु तक फैला है. हाईवे की कुल लंबाई 2807 किलोमीटर की है.

राज्य के बड़े औद्योगिक शहरों में से एक है तुमकूर
वहीं तुमकूर जिला कर्नाटक के दक्षिणी हिस्से में पड़ता है और राज्य के बड़े औद्योगिक शहरों में से एक है. तुमकूर में ही देश का पहला मेगा फूड पार्क मौजूद है जो खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रोजेक्ट है. तुमकूर को स्मार्ट सिटी मिशन में भी शामिल किया गया था.