शादी के 16 साल बाद पति का खुला ऐसा गंदा राज, पत्नी के उडे होश, बोलीः कमीना मर्दो के साथ भी…

नई दिल्ली: शादीशुदा जिंदगी (Married Life) में पति-पत्नी का रिश्ता बहुत महत्वपूर्ण होता है. लेकिन जब शादी के कई सालों बाद पत्नी के सामने पति ऐसा खुलासा करे कि जिसके बारे में उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं हो तो क्या हो? ऐसा ही एक मामला सामने आया है. महिला ने रिलेशनशिप कॉलम में इसके बारे में बताया.

दो बच्चों का पिता है महिला का पति
महिला ने बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. लेकिन उसके पति ने हाल ही में उसके सामने एक खुलासा किया है. महिला के पति ने उससे कहा कि वो Bisexual है. ये जानकर महिला को बड़ा झटका लगा. उसके पति ने बताया कि उसकी पुरुषों में भी दिलचस्पी है. महिला ने कहा कि वो कभी सोच भी नहीं सकती थी उसका पति ऐसा निकलेगा.

महिला को है ये शक

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वो समलैंगिक (Homosexual) लोगों के खिलाफ नहीं हैं लेकिन उन्हें अपने पति के बारे में ऐसा कोई अंदाजा नहीं था. महिला के पति ने उसे बताया कि वो पुरुषों को देखकर आकर्षित होता है. लेकिन महिला को अब भी शक है कि उसके पति ने उसे पूरी बात नहीं बताई है. वो अब भी उससे कुछ छिपा रहा है. इस बात से महिला काफी परेशान है. महिला सोच रही है कि उसके पति का किसी और पुरुष के साथ अफेयर है.

एक्सपर्ट ने दी ये सलाह
एक एक्सपर्ट ने महिला को सलाह देते हुए कहा कि इस समय आपके पति को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है. ऐसे हालातों का सामना करना आसान नहीं होता है. बात बिगड़ भी सकती है. ऐसे में बहुत धैर्य से काम लेने की जरूरत है. आप अपने पति को भरोसा दिलाएं कि आप उनके साथ हैं. उन्होंने आपको सच बताया इसलिए आपको उनकी तारीफ करनी चाहिए. उनकी हिम्मत की दाद देनी चाहिए. ऐसा करने पर इस उलझन को सुलझाने में मदद मिलेगी और कोई हल जरूर निकल आएगा.