शादी की पार्टी में सास ने किया बहू को शर्मिंदा, दुल्हन जैसी ही ड्रेस पहनकर पहुंच गई फोटो सेशन में

शादी का दिन (Wedding Party) हर लड़की के लिए बेहद खास होता है और हर कोई चाहता है कि वो इस दौरान सबसे खूबसूरत दिखे. कुछ ऐसा ही सोचा था एक नई-नवेली दुल्हन (Bride) ने भी, जब वो अपनी वेडिंग पार्टी (Wedding Party) में पहुंची. अब उसे क्या पता था कि उसके इस दिन को उसकी अपनी सास (Mother-In-Law) ही बर्बाद करके रख देंगी.

दरअसल दुल्हन (Daughter-In-Law) की सास ने शादी की पार्टी के दौरान ही जाकर अपनी ड्रेस चेंज कर ली. दिलचस्प बात ये रही कि ये ड्रेस दुल्हन के वेडिंग गाउन जैसी ही थी. शादी में व्यस्त दुल्हन ने जैसे ही उन्हें देखा, उसे इस बात पर बहुत गुस्सा आया कि उन्होंने उसके इतने बड़े दिन को कैसे खराब कर दिया? शादी के दौरान होने वाले फोटो सेशन में भी सास-बहू की ड्रेस में कोई खास अंतर नज़र आने वाला नहीं था.

शादी की पार्टी के दौरान ही बदल ली ड्रेस
Online Platform Reddit पर दुल्हन ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा है कि शादी से ठीक पहले परिवार के सभी सदस्यों के लिए कपड़े खरीद लिए गए थे. सबके साथ लड़की सास के लिए भी खूबसूरत ड्रेस खरीदी गई थी. हालांकि इसी बीच लड़की की सास को दुल्हन का ही एक और आउटफिट मिल गया और उन्होंने शादी के पार्टी के बीच ही जाकर अपने कपड़े बदले और दूसरी ड्रेस पहन ली. जब वो शादी में ड्रेस चेंज करके पहुंचीं, तो उनके कपड़े दुल्हन के कपड़ों से काफई मेल खा रहे थे.

सास चाहती है- बहू मांगे माफी
सास का ये बर्ताव देखकर मेहमानों ने भी उनके और दुल्हन के कपड़े मैच होने की बात कह दी. हालांकि दूल्हे की मां का कहना था कि ये दिन उनके लिए भी उतना ही खास है, जितना दुल्हन के लिए है, ऐसे में उनकी ड्रेस भी ऐसी ही होनी चाहिए थी. उस वक्त बहू अपना गुस्सा रोक नहीं पाई और उसने सास से ऐसा नहीं करने के लिए भी कहा. जिसके बाद से अब तक उसकी सास उससे मांफी मांगने के लिए कह रही हैं. मज़े की बात ये है कि इस घटना को 1 साल हो चुका है और अब बहू ने लोगों ने पूछा है कि उसने माफी न मांगकर क्या गलत किया?