शख्स पर डायपर पहनने की ऐसी सनक, नहीं जाता कई हफ्तों तक टॉयलेट

नई दिल्ली: लोगों को अलग-अलग तरह की सनक सवार हो जाती है और वो इस सनक को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. इन दिनों एक अमेरिकी शख्स के खूब चर्चे हैं जिसपर डायपर (American Man Diaper) पहनने की ऐसी सनक सवार है कि कोई बीमारी ना होते हुए भी वो बीच-बीच डाइपर चढ़ा लेता है और कई हफ्तों तक डायपर नहीं उतारता. इन दिनों भी वो डायपर का इस्तेमाल कर रहा है. पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से वो हर दिन डायपर (Man wears diaper everyday) पहन रहा है. यही नहीं, डायपर पहनने की इस सनक के बीच वो एक महीने से टॉयलेट (Toilet) भी नहीं गया है.

अमेरिका (USA) के नेबारास्का के रहने वाले मैज (Maz) को डायपर पहनना पसंद है. उन्हें बचपन से ही डायपर पहनना अच्छा लगता था और बड़े होते-होते ये पसंद जुनून में बदल गई. अब वो डायपर के इतने प्रेमी हैं कि लगातार कई-कई दिन डायपर पहने रहते हैं और मल-मूत्र भी डायपर में ही करते हैं. इन दिनों वो डायपर पहन रहे हैं और उन्होंने करीब 5 हफ्ते से बाथरूम का इस्तेमाल नहीं किया है. वो पिछले 5 हफ्तों से, 24 घंटे, सातों दिन डायपर का इस्तेमाल कर रहे हैं.

मैज ने एक पॉडकास्ट में अपने इस जुनून के बारे में बताते हुए कहा कि उनके जैसे और भी लोग हैं जो एडल्ट डायपर पहनना पसंद करते हैं. उनके अनुसार उन लोगों को ‘एडल्ट बेबी डायपर लवर्स’ (Adult Baby Diaper Lovers) कहा जाता है. उन्होंने बताया कि जब वो छोटे थे तब से उन्हें डायपर पहनना पसंद है. कई बार तो वो अपने स्कूल के यूनिफॉर्म के नीचे चुपके से डायपर पहनकर चले जाया करते थे. उन्होंने कहा कि कुछ-कुछ दिन ऐसे होते हैं जब उन्हें डाइपर पहनने की तलब होती है. तब वो लगातार कई-कई दिन डाइपर पहनकर गुजार देते हैं. उन्होंने पॉडकास्ट में बताया कि डायपर पहनने वालों को इससे अलग रोमांच और मजे का अनुभव होता है.

मैज ने कहा कि उन्हें गीले डायपर का फील अच्छा लगता है. उन्होंने डाइपर के प्रति अपने प्यार को बताते हुए कहा कि डाइपर कोई अलग अनुभव नहीं देता बल्कि उसे पहनने से खुद के अंदर असहाय और बेबसी की भावना आती है जो डायपर लवर्स को उत्तेजित करती है, उन्हें भी यही अनुभव पसंद है. मैज ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि और भी ऐसे लोग हैं जिन्हें डायपर पहनना पसंद है तो वो उनके साथ मिलने-जुलने लगे और उसी ग्रुप में से मांजी (Manji) नाम की एक लड़की से उन्होंने शादी भी की. उन्होंने बताया कि उन दोनों ने उनकी शादी में भी डाइपर पहना था मगर मेहमानों में से हर किसी को ये बात नहीं पता था.