शख्स के सिर में हो रहा था तेज दर्द, अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने खोपड़ी से निकाली अजीबो गरीब चीज

कई बार हमें सिर में दर्द की शिकायत होती है तो हम सिर्फ एक पेनकिलर खाकर अपना काम चला लेते हैं. इससे कई बार हमारे सिर में कुछ बड़ी बीमारी पनपती रहती है और हमें पता भी नहीं चलता है. ऐसा ही कुछ चीन में हुआ. वहां एक शख्स को सिर में दर्द होता था तो वह पेनकिलर खा लेता था.

हालांकि जब उसे एक बार काफी तेज सिर दर्द हुआ तो वो उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल पहुंचकर जब डॉक्टर्स ने उसके दिमाग की जांच की तो वो दंग रह गए. दरअसल, उसके सिर में जो तेज दर्द हो रहा था, वह एक नाखून की वजह से हो रहा था. सिर की खोपड़ी में से नाखून निकलने की बात सुनकर शख्स के होश ही उड़ गए.

दिमाग में फंसा था 48 एमएम का नाखून

रिपोर्ट्स के अनुसार, चीन के चोंगयांग काउंटी में 43 साल के हुबेई नाम के एक शख्स के सिर में तेज दर्द हो रहा था. शख्स का दर्द जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो वो अस्पताल पहुंचा. इसके बाद डॉक्टरों ने उसके दिमाग की जांच में पाया कि दिमाग में एक 48 एमएम का नाखून फंसा हुआ था.

शंघाई ईस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने जब उससे सिर में नाखून पहुंचने के बारे में मालूम करना चाहा तो उसने बताया कि वो एक सीमेंट फैक्ट्री सीसीटीवी कैमरोंं की देखभाल करता है. वहां उसे कभी नाखून जैसी चीजों की जरूरत नहीं पड़ती, बावजूद उसके दिमाग में इतना लंबा नाखून कैसे पहुंच गया!

शरीर में नहीं थी कोई और परेशानी

शख्स ने डॉक्टर्स को बताया कि उसे सिर में दर्द की शिकायत पिछले एक हफ्ते से थी. उस शख्स के लिए खुशी की ये बात थी कि डॉक्टरों को उसके शरीर में और कोई परेशानी नहीं पता चली. जिससे उसकी और परेशानी बढ़ती, हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई पता नहीं चला कि डॉक्टरों ने उसके दिमाग से आखिर नाखून कैसे निकाला.

रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़ित शख्स को इलाज के लिए किसी बड़े अस्पताल में ले जाया जाएगा. जहां उसके सिर से नाखून निकालने के लिए ऑपरेशन करना होगा.