लाइव शो में संबंध बनाता रहा कपल, लेकिन बंद नहीं हुआ कैमरा, नजरें चुराती रही एंकर

नई दिल्ली। लोगों का रुझान अब टीवी से कम हो रहा है, साथ ही हर इंसान मोबाइल पर ज्यादा वक्त बिताता है। इस वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए चैनल्स भी अलग तरीके के शोज लेकर आ रहे हैं। अब यूके के एक चैनल ने ऐसा प्रोग्राम शुरू किया है, जिसकी शूटिंग के वक्त उसकी एकंर भी शर्मा गई। साथ ही इसकी दुनियाभर में खूब चर्चा हो रही है। (तस्वीरें चैनल 4 से साभार)

प्राइवेट मोमेंट हो रहा टेलीकॉस्ट
चैनल 4 ने प्राइवेट मोमेंट पब्लिक करने के लिए एक नया शो शुरू किया है। जिसको एलिस लेविन होस्ट कर रही हैं। शो के कॉन्सेप्ट के तहत कपल टीवी शो के दौरान संबंध बनाते हैं। इसके लिए उनको बकायदा पैसे भी दिए जाते हैं। हाल ही में इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग हुई। जब एंकर के पीछे बिस्तर पर एक कपल संबंध बनाने लगा, तो वो शर्मा गईं। साथ ही कैमरे की जगह इधर-उधर देखने लगीं।

नियमों में है छूट
चैनल के मुताबिक उन्होंने नए शो का नाम Sex Actually with Alice Levine रखा है। जिसका कॉन्सेप्ट अलग है। इसमें कपल्स के प्राइवेट मोमेंट को दिखाया जाएगा। वैसे तो शुरू में लोग इसे मजाक समझ रहे थे, लेकिन अब जब शूटिंग शुरू हुई, तो ब्रिटेन के लोग भी हैरान रह गए। वैसे भारत में एडल्ट कंटेंट को लेकर कई तरह के नियम हैं, लेकिन विदेशों में इसके लिए ज्यादा छूट दी गई है।

मिल रहा अच्छा पैसा
शो के कंटेस्टेंट्स के मुताबिक जब चैनल वाले उनके पास ये कॉन्सेप्ट लेकर गए, तो उन्हें पसंद नहीं आया, लेकिन जब उनको बदले में अच्छा पैसा ऑफर हुआ तो उन्होंने हां बोल दी। इसके बाद वो सेट पर पहुंचे और हंसी-मजाक करते हुए पहला एपिसोड शूट हो गया। कंटेस्टेंट्स के मुताबिक उनसे ज्यादा तो एंकर एलिस शर्मा रही थीं। वो कभी इधर-उधर, तो कभी दीवारों को देखती नजर आईं।

कैमरा ऑन होते ही हालत खराब
वहीं एलिस ने कहा कि वो शुरू से ही एक प्रोग्राम को लेकर एक्साइटेड थीं। इसकी प्लानिंग भी पूरी कर ली गई, लेकिन जब कैमरा ऑन हुआ तो उनकी हालत खराब हुई। उनसे मात्र दो मीटर की दूरी पर कपल रोमांस कर रहा था। जिस वजह से वो काफी असहज महसूस कर रही थीं। किसी तरह उन्होंने पूरा एपिसोड निपटाया। फिलहाल अभी इस शो को हफ्ते में 5 दिन प्रसारित किया जा रहा है।

बहुत से लोगों ने की आलोचना
वैसे ये शो हिट रहेगा या फ्लॉप ये तो टीआरपी आने पर पता चलेगा, लेकिन बहुत से लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि पैसे और व्यूवर के लिए इस तरह प्राइवेट मोमेंट का टेलीकॉस्ट करना सही नहीं है। इससे गलत मैसेज जाता है।