पूरी रात महिला से भूत बनाता शारीरिक संबंध, कर देता बुरा हाल, आखिर में नहीं हुआ बर्दाश्त तो…

भूत-प्रेत होते हैं या नहीं, इसपर काफी समय से बहस चलती (Ghost Stories) आ रही है. कुछ लोगों का कहना है कि जैसे भगवान होते हैं, उसी तरह से भूत भी होते हैं. हालांकि, अभी तक इसपर कुछ पक्के तौर पर सबूत सामने नहीं आया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गायिका चर्चा में है. ये पहले तब चर्चा में आई थी जब उसने दावा किया था कि उसे एक भूत से प्यार हो गया है. अब उसने दावा किया है कि उसके प्रेमी का भूत अब उसे मारना चाहता है.

महिला का दावा है कि उसका प्रेमी उसे इतना इंटेंस ऑर्गेज्म (Ghost Gives Killing Orgasm) फील कराता है, जिससे उसकी सांस अटक जाती है. उसे ऐसा लगने लगता है कि अब वो जिंदा नहीं बचेगी. इस वजह से अब महिला अपने भूतहा प्रेमी के साथ बिस्तर पर रोमांस करने से डरने लगी है. महिला का कहना है कि उसके प्रेमी का भूत हर रात उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है. इस दौरान होने वाली एक्साइटमेंट अब उसे कभी भी मार सकती है. सबसे अजीब बात ये है कि महिला के प्रेमी का भूत उसके रोमांस करने से इंकार पर नाराज भी हो जाता है.

ऐसे हुआ था भूत से प्यार
इंग्लैंड में रहने वाली 38 साल की ब्रोकर्डे ने अपनी लव स्टोरी लोगों के साथ शेयर की थी. उसने बताया था कि कैसे एक तूफानी रात में उसका प्रेमी उससे पहली बार मिला था. ब्रोकर्डे ने बताया था कि एक रात उसे नींद नहीं आ रही थी. तब उसके पास एडवर्डो नाम का एक भूत आया था. वो एक सिपाही था और करीब 35 साल की उम्र में ही उसकी मौत हो गई थी. एडवर्डो के भूत से ही ब्रोकर्डे को प्यार को प्यार हो गया था. तब से ही दोनों रोमांस करने लगे थे. ब्रोकर्डे का दावा है कि वो भूत से सेक्स करती है. लेकिन अब उनका प्यार भरा रिश्ता खौफनाक रूप ले रहा है.

बनाना चाहता है प्रेमिका को भूत
ब्रोकर्डे का कहना है कि दोनों की रोमांटिक लाइफ अच्छी चल रही थी. लेकिन इन दिनों उनके बीच काफी टेंशन हो गई है. दरअसल, एडवर्डो द्वारा मिलने वाला ऑर्गेज्म ब्रोकर्डे के लिए एक्सट्रीम हो रहा है. वो इस अहसास को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. उसका कहना है कि ऐसे चरम सुख से उसकी मौत हो सकती है. ब्रोकर्डे का दावा है कि एडवर्डो का भूत जानते हुए ऐसा कर रहा है ताकि वो मर कर भूत बन जाए. लेकिन ब्रोकर्डे मरना नहीं चाहती है.

ब्रोकर्डे ने बताया कि जब भी एडवर्डो का मन होता है, वो उसके पास आ जाता है. इसके बाद चाहे ब्रोकर्डे का मन हो या ना हो, उसे एडवर्डो के भूत के साथ सेक्स करना पड़ता है. फिर एडवर्डो का भूत चला जाता है और लौट कर नहीं आता. इससे ब्रोकर्डे को काफी बुरा लगता है. उसने लोगों के साथ अपनी स्टोरी शेयर कर उनसे मदद मांगी है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि उसे क्या करना चाहिए. उसे एडवर्डो का छूना पसंद है लेकिन उससे मिलने वाले ऑर्गेज्म से उसे अपनी जान जाने का खतरा है. ऐसे में वो इन दिनों काफी परेशान है.