रिश्वत नहीं ले रहा था पुलिसकर्मी, बीच सड़क पर लड़की ने जबरन किया किस, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी आप अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, मामला ही कुछ ऐसा है?

आमतौर पर आपने पुलिसकर्मियों को ‘रिश्वत’ लेते देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, एक मामला ऐसा सामने आया है जब पुलिसकर्मी ने ‘रिश्वत’ लेने से इनकार कर दिया महिला उसे जबरन ‘किस’ करने लगी। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इस पर मजकर चटकारे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर काफी हैरानी भी होती है। अब जरा इस वीडियो पर ही गौर कर लीजिए, किसी जुर्म में पुलिसवालों ने एक महिला को पकड़ लिया। खुद को छुड़ाने के लिए महिला काफी कोशिश कर रही है। लेकिन, उसे कामयाबी नहीं मिल रही है। काफी कोशिश के बाद भी जब बात नहीं बनी तो एक पुलिसवाले को महिला बीच सड़क सबके सामने जबरन ‘किस’ करने लगी। महिला की हरकत देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
वीडियो देखकर आपको भी पूरा मामला समझ में आ गया होगा। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह एक पल के लिए दंग रह गया। वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘ghantaa’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं। जबकि, 62 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने गुस्से में लिखा, ‘ यही काम अगर कोई लड़का कर देता तो उसे रेप कह देते’। एक ने मजे लेते हुए लिखा, ‘ मुझे भी ट्रैफिक पुलिस में जाना है, पूरे दिन रोड पर खड़ा रहूंगा पर खुश रहूंगा।’