रातों को होटलों में गैर मर्दो के साथ घूमती थी बीवी, मिली ऐसे हाल में, पति बोलाः इसकी तो…

गुरुग्राम। गुरुग्राम के ओल्ड डीएलएफ स्थित दीक्षा होटल में पुरुष मित्र द्वारा महिला की गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस अभी तक आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। हालांकि पुलिस को आरोपी की आखिरी लोकेशन इफ्को चौक पर मिली है, उसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। इधर मृतक महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी सेक्स वर्कर थी। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भेज रही है।

ओल्ड डीएलएफ इलाके में स्थित एक होटल में शुक्रवार रात आई 36 वर्षीय महिला इमराना की उसके पुरुष मित्र सचिन ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। महिला को लेकर आए ऑटो चालक ने उसके पति को सूचना देकर मौके पर बुलाया था। मूल रूप से आगरा की रहने वाली मृतक इमराना के पति शाहिद ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी एक सेक्स वर्कर थी।

सचिन ने उसकी हत्या क्यों की है, इन कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। आरोपी की लागातार तलाश की जा रही है। उसकी आखिरी लोकेशन इफ्को चौक पर मिली है, इसी के आधार पर आगे की पड़ताल की जा रही है।

मौके से महिला के खून से सने कपड़ों और चप्पलों को बरामद कर जांच की जा रही है। सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी अपनी जांच पूरी  कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के पकड़े जाने पर ही इस मामले कई और तथ्यों का खुलासा हो सकेगा।