मॉल में महिला ने सरेआम की ‘घिनौनी हरकत’, लोग बोले- ये तो बेशर्मी की हद

मॉल में महिला ने सरेआम की ‘घिनौनी हरकत’, लोग बोले- ये तो बेशर्मी की हद है
एक महिला का ऐसा घिनौना वीडियो वायरल हो रहा है कि देखते ही दिमाग खराब हो जाए. ये वीडियो सुपर मार्केट में शूट किया गया और महिला द्वारा ही REDDIT पर शेयर किया. वीडियो में महिला को दुकान के अंदर चारों ओर घूमते हुए दिखाया गया है. इस दौरान वह हर चीज को चाट रही है.

कोरोना काल में लोग हाथों से भी अनावश्यक चीजों को टच करने से बचते हैं लेकिन एक महिला को सुपर मार्केट में चीभ से हर चीज को चाटते हुए देखा गया. इस बेहद अजीब और घिनौना काम करने वाली महिला ने सारी हदें पार कर दीं. आम तौर पर चीजें हाथ में उठाकर उसे चेक करते हैं लेकिन दरवाजे, हैंडल्स, ट्रॉली और जो भी चीज सामने आए उसे चाटती दिखी.

महिला खुद को तो खतरे में डाल ही रही है इसके साथ ही खुले आम वायरस और कीटाणु फैला कर दूसरों के लिए भी खतरा बढ़ाती हुई नजर आई. उसका वीडियो देखने के बाद लोगों में भारी गुस्सा है.

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने ये घिनौना वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए वह कहती है कि यह उसकी सेहत के लिए अच्छा है. इसे वह स्वास्थ्य के लिए लाभदायक बता रही है. उसने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखे हैं, ‘नॉट लॉ’, ‘ऑक्सीजन एंड स्माइल इज लाइफ’, ‘जर्म्स आपके इम्यून सिस्टम को मजबूत करते हैं, कीटाणुओं के संपर्क में आने से अस्थमा और एलर्जी से बचाव होता है’.

चूंकि इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया गया है इसलिए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला को फटकार लगाई है. एक यूजर ने लिखा, ‘इस महिला की हरकतों ने एक भयानक उदाहरण पेश किया है.’ इसके बावजूद महिला इस वीडियो के बाबत लोगों से उनकी राय पूछ रही है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या ये वीडियो बच्चे से शूट करवाया है. ये महिला उस बच्चे के लिए कितनी अच्छी मिसाल कायम कर रही है?’ दूसरे ने कहा, ‘इस घिनौने कृत्य के लिए नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी.’