मैंने अपनी बेस्टफ्रेंड के बॉयफ्रेंड के साथ किया वन नाइट स्टैंड, अब मैं क्या करूं?

मेरी एक बहुत ही अच्छी दोस्त है, जिसके बिना शायद में रहने का सोच भी नहीं सकती. मैं अपनी हर बात उससे शेयर करती हूं. लेकिन आज मुझे उससे एक सीक्रेट छिपाना पड़ रहा है, जिस वजह से मैं बहुत परेशान हूं. मैं बहुत शर्मिंदा भी हूं. लेकिन मैं चाह कर भी उसे यह बात नहीं बता सकती. अगर मैंने ऐसा किया तो हमारी दोस्ती शायद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी.

मैं एक रात अपनी बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड से पार्टी में मिली. हमने हैंगआउट कर लिया और फिर हम बाहर निकल गए. हम दोनों ने बहुत ज्यादा ड्रिंक की हुई थी. लेकिन जब सुबह में उठी तो मैं उसके बेड पर थी. मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि मैं उसे इस बारे में उसे कैसे बताऊं. उसके बाद से मैं और उसका बॉयफ्रेंड टच में नहीं है. लेकिन मुझे यह सोच कर डर लगता है कि अगर उसे पता चला तो क्या होगा.

मैंने इस बारे में कंसल्टेंट से जाकर बात की. उनकी बातें सुनी. उन्होंने मुझे यही कहा कि मुझे सारी सच्चाई अपनी फ्रेंड को बता देनी चाहिए, जिससे हमारी दोस्ती बनी रहेगी. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह मेरी बातें समझी तो ठीक है. लेकिन इसके बाद भी चीजें सही नहीं होंगी. सब कुछ ठीक होने में बहुत ज्यादा समय लगेगा.

मैंने कंसल्टेंट की बात सुन तो ली. लेकिन मेरे अंदर अपनी दोस्त को सच्चाई बताने की हिम्मत ही नहीं हुई. मेरी दोस्त भी मुझसे कई बार मेरे खराब मूड को लेकर सवाल पूछ चुकी है. लेकिन हर बार में बहाना बना देती हूं. मेरे लिए मेरी बेस्ट फ्रेंड बहुत मायने रखती है. मैं उसे किसी भी कीमत पर नहीं खोना चाहती. मैं बस मौका तलाश रही हूं, ताकि मैं उसी सच्चाई बता सकूं. मुझे उसके बॉयफ्रेंड के सामने आने से भी डर लगता है.