मुझे मेरी बीवी से बचाओ, पटक- पटक कर मारती है, रोते हुए शख्स का वीडियो वायरल

ललितपुर: 1974 में आई फिल्म ‘आज की ताजा खबर’ का एक गाना उस वक्त काफी हिट हुआ था। गाने के बोल थे ‘मुझे मेरी बीवी से बचाओ’। लेकिन आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे है, उसपर इस गाने के बोले एकदम फीट बैठते है। जी हां…इस खबर को सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बीवी से बचाने की लगाई गुहार
दरअसल, एक शख्स ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी बीवी से बचाने की गुहार लगाई है। शख्स का कहना है कि उसकी बीवी उसे पटक-पटक कर मारती है औऱ खाना भी नहीं देती। यह मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। भदैयापुरा गांव निवासी बृजेश एसपी ऑफिस पहुंचा और अपनी बीवी से बचाने की गुहार लगा।

पटक-पटक कर मारती है बीवी
पीड़ित बृजेश का कहना है कि उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती है। आए दिन झगड़ा करती है और पटक-पटक कर मारती है। इतना ही नहीं, उसकी पत्नी पुलिस से उसकी झूठी शिकायत कर पिटाई भी करवाती है। अपनी पत्नी परेशान यह शख्स न्याय न मिलने पर जान देने की धमकी भी दे रहा है।

कमाई के सारे पैसे भी छीन लेती है
बृजेश ने अपनी पत्नी के जुल्मों की पीड़ा सुनाई और सुरक्षा की मांग की। उसका कहना है कि उसकी पत्नी दिन भर उसे भूखा रखती है। कुछ कहने पर बहुत मारती है। कमाई के सारे पैसे छीन लेती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बृजेश का वीडियो
बता दें कि पीड़ित बृजेश का एक वायरल भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो रो-रोकर अपनी पीड़ा सुना रहा है। रो-रोकर अपनी पीड़ा जाहिर करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मां-बाप को देती है गालियां
बृजेश का कहना है कि वह थक हारकर एसपी साहब के पास न्याय की गुहार लगाने आया है। उसका कहना है कि पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी घर वालों से लड़ती है। मां-बाप को गाली देती है।

नहीं मिला न्याय तो दे दूंगा अपनी जान
उसके पास इतने भी पैसे कि वह लिखित शिकायत भी दे सके। उसका कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह एसपी ऑफिस के पास ही जान दे देगा।