मिया खलीफा के फैन ने पैर पर बनावाया टैटू, इंस्टाग्राम पर वीडियो खूब हुआ वायरल

पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को यह अच्छा नहीं लगा, जब भारत में उनके एक प्रशंसक ने अपने पैर पर मिया के चेहरे का टैटू बनवाया. दिल्ली के एक टैटू कलाकार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के प्रति लॉयलटी दिखाने के लिए अपने पैर पर मिया के चेहरे का टैटू बनवाने का एक वीडियो पोस्ट किया.

मिया खलीफा के फैन ने पैर पर बनावाया टैटू
एक इंडियन टैटू आर्टिस्ट ने ‘tattoo_artist_01’ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से यह वीडियो अपलोड किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक टैबलेट पर मिया की ओरिजनल तस्वीर दिखाई गई और फिर पैर पर टैटू बन जाने के बाद झाग को पोंछते हुए दिखाया गया, जिसमें मिया का चेहरा सामने आता है.

इंस्टाग्राम पर वीडियो खूब हुआ वायरल

चश्मे वाले लुक के लिए मशहूर मिया खलीफा की तस्वीर को टैटू में भी हूबहू उतारा गया. मिया खलीफा ने पिछले साल अपने चश्मे को नीलाम किया था. उनके चश्मे ने $100,000 (73 लाख रुपये) की बोली अर्जित की थी, जिसे मिया ने एक चैरिटी में दान कर दिया.

मिया खलीफा ने गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन
जहां कई लोगों ने टैटू की तारीफ की, वहीं मिया ने खुद इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और इसे ‘भयानक’ करार दिया. वीडियो को शेयर करते हुए मिया ने लिखा, ‘ये भयानक है.’ हालांकि, टैटू आर्टिस्ट ने मिया की नकारात्मक प्रतिक्रिया पर ध्यान नहीं दिया और उसे जवाब देते हुए कहा, ‘@miakhalifa और इंस्टा फ्रेंड्स को 4 मिलियन व्यूज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’

देखें Video-

पहले भी फैन्स ने किया था कुछ ऐसा
गौरतलब है कि इसी तरह की घटना 2017 में हुई थी जब पुर्तगाल के अलेक्जेंडर स्केट नाम के मिया के एक प्रशंसक ने पूर्व पोर्न स्टार के चेहरे का टैटू बनवाया था. उस समय मिया ने अपने फैन को इसके लिए फटकार लगाई थी. मिया खलीफा ने लिखा था, ‘मेरा टैटू बनवाना बंद करो. यह किसी भी तरह से फ्लर्टिंग नहीं है, यह पूरी तरह से क्रीपी है.’