मां-बाप तड़पते रहे, बिलखते रहे…लेकिन प्यार में अंधी बेटी ने…

टीकमगढ़: प्यार अंधा होता है ये तो आप सभी ने सुना होगा लेकिन इसका जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में देखने को मिला। यहां प्यार में अंधी एक लड़की ने अपनी आंखों के सामने सड़क पर पागलों की तरह बिलखती अपनी मां के बारे में एक बार भी न सोचा और पत्थर बनकर अपने प्रेमी की बाइक पर बैठकर फुर्र हो गई। वो माता-पिता जिन्होंने अपना पेट काट कर हाड़तोड़ मेहनत मजदूरी कर पाल पोसकर कर बड़ा किया बेबस होकर सड़क पर रोते रहे।

दरअसल, जिले के टोरिया गांव की निवासी 22 वर्षीय बी.एड. की छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते डाई पीकर शनिवार को खुदकुशी करने का प्रयास किया था। जिसको परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया था।

वहीं ईलाज़ के दौरान युवती ने अपने प्रेमी को फोन कर जिला अस्पताल बुला लिया और उसके साथ बाईक पर बैठ कर जाने लगी। तब मां ने रोकने का प्रयास किया, जहां मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मां सरेआम रोड पर तड़पती रही पर बेटी अपने अंधे इश्क के जुनून में प्रेमी के साथ बाईक पर बैठ कर भाग गई। एक ओर जहां एक पिता बेटी को मनाता रहा तो वहीं दूसरी ओर तड़पती अपनी पत्नी को संभालने का प्रयास करता रहा पर इसी बीच बेटी मां-बाप को तरसता तड़फता छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.