महिला वेटर की सुंदरता देख पागल हो गया कस्टमर, भारी टिप देकर बिल पर लिखा खास नोट

लंदन: बहुत सारे लोग रेस्टोरेंट (Restaurant) या फूड आउटलेट (Food Outlet) में खाना खाने जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने रेस्टोरेंट में खाने के बिल से ज्यादा वेटर को टिप दी हो और उसके लिए बिल पर एक खास मैसेज लिखा (Special Note For Waitress) हो. हां ऐसा सच में हुआ है. एक कस्टमर ने महिला वेटर (Waitress) को 750 यूरो यानी करीब 65 हजार 117 रुपये टिप में दिए और बिल पर उसके लिए एक नोट लिखा.

बिल के 8 गुना रुपये की दी टिप
मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रेस्टोरेंट में आए गेस्ट का बिल पर लिखा नोट पढ़कर वहां का स्टाफ हैरान रह गया. कस्टमर ने खाने के बिल के करीब 8 गुना रुपये महिला वेटर को टिप में दिए. महिला वेटर ने बताया कि कस्टमर का बिल 93.45 यूरो यानी करीब 8 हजार 110 रुपये हुआ था. लेकिन उसने बिल के साथ 750 यूरो यानी लगभग 65 हजार 117 रुपये और दिए. महिला वेटर को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि टिप में उसे इतने ज्यादा रुपये मिले हैं.

कस्टमर ने नोट पर क्या लिखा?
बता दें कि कस्टमर ने रेस्टोरेंट में खाने के बिल पर महिला वेटर की सुंदरता की तारीफ में कुछ लाइनें लिखीं. कस्टमर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर हैं. मुझे कॉल करिए. इतनी ही नहीं कस्टमर ने बिल पर अपना मोबाइल नंबर भी लिख दिया. इसे पढ़कर महिला वेटर डर गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिल का फोटो
इसके बाद महिला वेटर ने उस बिल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसपर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर मुझे ऐसा मैसेज मिलता तो मुझे बहुत बुरा लगता. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बेचारी लड़की. ये देखकर मेरा मरने का मन कर रहा है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इतनी ज्यादा टिप देना कस्टमर का नाटक था. वो महिला वेटर को अपने जाल में फंसाना चाहता था.