महिला कांस्टेबिल से मस्ती करते तो हर बार वीडियो बनाते डीएसपी साहब, हरकते ऐसी बडे से बडे लुच्चे भी…

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) में सुर्खियां बटोर रहे बहुचर्चित पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) और कॉन्स्टेबल (Constable) के अश्लील वीडियो मामले में एक नई बात पता चली है. जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि DSP और महिला कांस्टेबल का वो वायरल अश्लील वीडियो 10 जुलाई 2021 को बनाया गया था. वायरल अश्लील वीडियो को पुष्कर के सूरजकुंड में स्थित एक रिसोर्ट में बनाया गया है.

एसओजी (SOG) की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal Saini) सूरजकुंड में स्थित उस रिसोर्ट (resort) में महिला पुलिस कांस्टेबल और उसके बच्चे के साथ 2 दिन तक रुका था. एसओजी की जांच में इस बात का भी पता चला है कि रिसॉर्ट के रजिस्टर में डीएसपी हीरालाल और महिला कांस्टेबल की एंट्री तो है, पर बच्चे की एंट्री नहीं है. पता चला है कि बच्चे को महिला कांस्टेबल अपने साथ लेकर आई हुई थी. डीएसपी हीरालाल, महिला पुलिस कांस्टेबल और उसके बच्चे, ये तीनों वहां महिला पुलिस कांस्टेबल के बच्चे का बर्थ-डे मनाने के लिए आए थे.

10 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल (lady constable) के बच्चे का बर्थ-डे था. बच्चे की इच्छा थी कि वो स्विमिंग पूल (swimming pool) में जाए, इसको लेकर वो अपनी मां से कई बार कह चुका था. बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए वो तीनों 10 जुलाई को ही पुष्कर (Pushkar) आ गए थे. पुष्कर के तत्कालीन थाना प्रभारी राजेश मीणा (Rajesh Meena) ने डीएसपी हीरालाल और महिला कांस्टेबल के लिए रिसोर्ट में कमरा बुक करवाया था. रिसॉर्ट पर पहुंचने पर DSP हीरालाल सैनी से जब पहचान पत्र मांगा गया, तो DSP ने पहले पहचान पत्र देने से इंकार कर दिया और फिर अपनी धौंस दिखाई, लेकिन बाद में फिर अपने पहचान पत्र उन्हे दे दिए थे. बच्चे की एंट्री रजिस्टर पर नहीं हुई थी.

बच्चे का बर्थ-डे 10 जुलाई को मनाया गया फिर उसके बाद तीनों स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं. तभी उस अश्लील वीडियो को महिला कांस्टेबल द्वारा बनाया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा भी पूल में खेल रहा है.

महिला कांस्टेबल के मोबाइल में डीएसपी हीरालाल सैनी और उसके बीच के संबंधों की वीडियो और फोटो (Videos and Photos) रखी हुई थी. महिला कांस्टेबल वीडियो और फोटो को हाइड कर मोबाइल में ही एक अलग फोल्डर में रखना चाह रही थी, लेकिन गलती से वो अश्लील वीडियो महिला कांस्टेबल के स्टेटस पर लग गए. जिसके बाद महिला कांस्टेबल के परिजनों ने उसे इस बारे में बताया, फिर महिला कांस्टेबल द्वारा स्टेट्स से वीडियो को डिलीट किया गया. लेकिन डिलीट करने तक बहुत देर हो चुकी थी, कई लोगों द्वारा महिला कांस्टेबल का स्टेटस देखा जा चुका था. तब तक लोगों द्वारा उस अश्लील वीडियो को सेव भी कर लिया गया था.