बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग हो रही थी मां, ’डिस्टर्ब’ हुई तो 3 साल को पीट-पीट कर मार डाला

बर्मिंघम: दुनिया में अपने बच्चों को सबसे ज्यादा प्यार कोई करता है वो मां है. लेकिन UK में एक एक मां ही अपनी 3 साल की मासूम बेटी की हत्यारी निकली. मां ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि जब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना चाहती थी तब बेटी ने ‘डिस्टर्ब’ कर दिया. बेटी की हत्या के आरोप में मां और प्रेमी को 15 साल की सजा सुनाई गई है.

नाम की महिला ने पिछले साल 9 अगस्त को अपनी बेटी को बेरहमी से पीटा. इसके बाद उसने हेल्पलाइन पर फोन किया लेकिन तब तक बेटी मर चुकी थी. बेटी की हत्या में उसके प्रेमी कैलम रेडफर्न ने भी साथ दिया. बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने इस मामले में दोनों को बाल हत्या का दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई है. मामले की जांच के दौरान पता चला कि 8 अगस्त की शाम को ये दोनों फ्लैट में सेक्स करना चाहते थे. इसी दौरान बच्ची उठकर खेलना चाहती थी. इससे नाराज होकर दोनों ने रात में बच्ची की बेरहमी से पिटाई लगा दी और मासूम बच्ची की मौत हो गई.

की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेटी को मारने के ठीक एक महीने बाद मां ने एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें शर्म से वह सिर झुकाए नजर आ रही है. उसकी आंखों में आंसू हैं. हत्यारी मां वीडियो में कहती है, ‘मुझे पता है कि मैंने गड़बड़ कर दी है.’ बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी कितनी बेरहमी से पिटाई लगाई गई. बच्ची की पसलियां टूटी हुई थीं. पैर में फ्रैक्चर था. शरीर की हड्डियां टूटी हुई थीं. हत्यारी निकोला के पिता एंड्रयू ने उसे एक ‘दुष्ट मां’ बताया है.