बिना ब्रा पहने ही विधायक Ajit Sharma की बेटी Aisha Sharma ने कराया फोटोशूट, खोल दिए शर्ट के बटन

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके परिवार का बॉलीवुड से नाता नहीं रहा है, लेकिन दूसरे क्षेत्रों में उनका परिवार मशहूर है. ये एक्ट्रेस काई अलग-अलग राज्यों से आईं और बी-टाउन में अपनी जादूगरी बिखेरीं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं आयशा शर्मा (Asiha Sharma). आयशा शर्मा एक पॉलिटिकल फैमिली से आती हैं. आयशा शर्मा ने हाल ही में बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है, जो कि चर्चा में है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बहन है. आयशा भी अपनी बहन नेहा की तरह ही बोल्ड और खूबसूरत हैं. दोनों बहनों की जोड़ी बी-टाउन में खूब चर्चित है.

Aisha Sharma white shirt photoshoot
आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इन दिनों एक्ट्रेस कई बोल्ड फोटोशूट करा रही हैं.

हाल ही में आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने एक ब्लू जंपसूट में फोटोशूट कराया है. शर्ट-पैंट स्टाइल इस जंपसूट की उन्होंने सारी बटन्स खोल रखी हैं, जो कि काफी रिवीलिंग है.

आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने बिना बरा के ही आउटफिट कैरी किया है. उन्होंने तस्वीरों में कई स्टाइलिश पोज दिए हैं. कुछ में वो बैठ के पोज दे रही हैं तो कुछ में वो खड़ी हैं.

Aisha Sharma white shirt photoshoot
इससे कुछ दिन पहले भी आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने व्हाइट शर्ट में फोटोशूट कराया था. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट था जिसमें उन्होंने सिर्फ सर्ट पहनी थी.

आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने इस बोल्ड शूट में भी शर्ट की बटन्स को खोल रखा था और ये भी ब्रालेस फोटोशूट था. ये दोनों ही फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं.

बता दें, आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने कुछ दिनों पहले भी बोल्ड शूट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वो बिना पैंट के नजर आई थीं.

बता दें, आयशा शर्मा (Asiha Sharma) बिहार के कांग्रेसी नेता और भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा (Ajit Sharma) की बेटी हैं. अजीत शर्मा बिहार के जाने माने नेता हैं और फिलहाल वो कांग्रेस विधायक दल के नेता भी हैं.