बकरी के साथ 5 वहशी लोगों ने किया गैंगरेप, लोग पीएम को देने लगे गालियां

नई दिल्ली: पाकिस्तान में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकारा शहर में एक बकरी से गैंग रेप की वारदात सामने आई है. दरिंदों ने बकरी के साथ इस तरह से दुष्कर्म किया कि उसकी मौत हो गई. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद बकरी के मालिक ने ओकारा के सतगारा पुलिस स्टेशन में नईम, नदीप, रब नवाज समेत कुल पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

दरिंदों ने बकरी का किया ये हाल
बकरी मालिक का कहना है कि आरोपी बकरी को लेकर एक सुनसान जगह पर गए थे जहां उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वो अपनी बकरी को तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो सभी आरोपी वहां से भाग गए. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

लोगों ने इमरान खान को लताड़ा
इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोग अपने देश के प्रधानमंत्री इमरान खान को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, इमरान खान ने कुछ दिनों पहले महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर बेतुका बयान दिया था. इमरान खान ने कहा था कि यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है. इसके साथ ही उन्होंने पर्दा करने को भी जरूरी बताया था और कहा था कि ये प्रलोभन को नियंत्रित करता है.

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
अब बकरी के साथ हुई इस गैंगरेप की घटना के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इमरान खान को घेरना शुरू कर दिया है. क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी और एक्टिविस्ट शानिएरा अकरम ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘आज एक बकरी, कल कौन? अकरम ने महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया.

डॉन की खबर के मुताबिक मॉडल और एक्टर माथिरा ने इस घिनौनी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि क्या जानवारों को भी शोषण से बचने के लिए ढीला कपड़ा पहनना चाहिए.’ इसी तरह सैकड़ों ट्विटर यूजर इमरान खान को उनके बयान को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.