प्रेमिका ने गूगल पर सर्च किया प्रेमी का नाम, दिखा कुछ ऐसा उड़ गए होश

अमेरिका। आज के दौर में किसी को जानने के लिए इंटरनेट एक बहुत ही जरूरी जरिया बन गया है। डेटिंग करने वाले लोग अक्सर अपने पार्टनर के साथ खुद से जुड़ी कुछ बातें शेयर नहीं करते हैं, जिससे आपसी मनमुटाव भी बढ़ जाता है। ऐसे में किसी के बारे में सबकुछ जानना मुश्किल होता है। फिर इंटरनेट यह सुविधा देता है कि कोई भी व्यक्ति उससे जुड़े किसी भी व्यक्ति के बारे में जान सकता है। अमेरिका में रहने वाली एक लड़की को भी इंटरनेट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड के बारे में पता चला कि उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई है।

सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर @priscillahhbaby नाम के यूजर ने एक वीडियो के जरिए अपनी दुख भरी कहानी सुनाई जो काफी वायरल हो रही है. प्रिसिला नाम की युवती ने बताया कि कुछ समय पहले वह और उसका प्रेमी किसी दूसरे शहर में छुट्टियां मनाने गए थे। तभी युवक का फोन गुम हो गया। प्रिसिला और उसका बॉयफ्रेंड उस दिन एयरपोर्ट पहुंचे, जिस दिन दोनों को छुट्टियां मनाकर वापस जाना था। प्रिसिला की उड़ान से पहले प्रेमी की उड़ान थी। प्रेमी ने उसे विदा किया और उससे कहा कि जैसे ही उसे नया फोन मिलेगा, वह उसे फोन करेगा। एक सप्ताह से अधिक समय बीत गया लेकिन प्रिसिला के प्रेमी ने उससे संपर्क नहीं किया। इस बात से प्रिसिला काफी निराश थी और उसे अपने बॉयफ्रेंड की याद आ रही थी। चूंकि उसका बॉयफ्रेंड सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं था, इसलिए उसने सोचा कि वह अपने बॉयफ्रेंड को गूगल पर सर्च करे।

काफी रिसर्च करने के बाद गूगल सर्च में जो रिजल्ट आया उसे देखकर प्रिसिला हैरान रह गई। प्रिसिला ने रिजल्ट में पाया कि एक बच्चे का रजिस्ट्रेशन उसके प्रेमी के नाम इसी साल जनवरी के महीने में किया गया है. प्रिसिला यह देखकर दंग रह गई। उसके प्रेमी का नाम इतना अनोखा था कि वह मानने को तैयार ही नहीं थी कि यह कोई और हो सकता है। उसने तुरंत अपने सबसे अच्छे दोस्त को फोन किया और उसे सारी बात बताई। फिर उन दोनों को सोशल मीडिया पर उस बच्चे की रजिस्ट्री पर लिखी हुई महिला का नाम मिला तो उस महिला को प्रिसिला ने फेसबुक पर ढूंढ निकाला। फेसबुक पर महिला ने बच्चे के साथ एक प्रोफाइल फोटो भी डाली थी। जब उसने बच्चे को ध्यान से देखा तो वह बिल्कुल अपने प्रेमी की तरह लग रही थी। तब प्रिसिला ने उस महिला को इंस्टाग्राम पर ढूंढा और अपने अकाउंट पर तस्वीरें चेक कीं। तभी उसकी नजर एक फोटो पर गई जहां उसके बॉयफ्रेंड ने बच्चे को गोद में उठा रखा था। प्रिसिला को पता चला कि बच्चा 6 महीने का है। यह जानकर प्रिस्किल्ला के होश उड़ गए। उसने तुरंत अपने प्रेमी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन सभी कॉल वॉयस मेल पर चले गए। फिर उस महिला ने प्रिसिला को फेसबुक और इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया। प्रिसिला तब तक समझ चुकी थी कि उसके प्रेमी को पता चल गया था कि उसका राज खुल गया है। एक अन्य वीडियो में प्रिसिला ने बताया कि वह इससे कितनी निराश हैं।