प्रेमिका अस्पताल में दे रही थी बच्चे को जन्म, प्रेमी घर में उसकी मां के संग बना रहा था संबंध

किसी भी कपल के बीच रिश्ते (Relationship) तब तक ही चल पाते हैं जब तक दोनों के बीच भरोसा और एक दूसरे के प्रति निष्ठा (Loyalty) बनी रहे. जिस दिन ये दोनों चीजें रिश्ते से गायब होती हैं, उस दिन सब कुछ बरबाद हो जाता है. इंग्लैंड (England) की एक 21 साल की महिला और उसके प्रेमी (Lover) के बीच भी कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण उनका रिश्ता तबाह हो गया. मगर लड़की को दुख इस बात का है कि उसे ये दुख सिर्फ उसके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने नहीं, बल्कि उसकी अपनी मां (Mother) ने भी उसे दिया.

इंग्लैंड के लीमिंगस्टोन स्पा (Leamington Spa) की रहने वाली एलिसा मे हैरिसन (Alyssa-Mae Harrison) ने कुछ वक्त पहले टिकटॉक पर अपनी लाइफ से जुड़े एक दर्दनाक वाकये को बताते हुए वीडियो (Tiktok Video) शेयर किया है. मिरर वेबसाइट के मुतबाकि ये वीडियो कुछ ही दिनों में 1 करोड़ व्यूज के आंकड़े को पार कर चुका है. इस वीडियो में एलिसा ने एक बेहद हैरान करने वाली घटना का जिक्र किया है. उसने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड और उसकी मां के बीच अवैध संबंध थे. महिला को जब इस बारे में पता चला तो वो बेहद शॉक में चली गई.

वीडियो से चला मां और बॉयफ्रेंड के रिश्ते का पता
टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए महिला ने बताया कि साल 2018 में उसने अपने बेटे को जन्म दिया था. लेबर पेन होने के कारण वो हड़बड़ी में अस्पताल में भर्ती होने गई थी. जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया तो उसने पहले फोन नहीं उठाया मगर बाद में फोन कर के उसने कहा कि वो काम में बिजी है और कुछ देर बाद उससे मिलने आएगा. रायन विलियम्स नाम के इस शख्स के साथ एलिसा 7 सालों से रिलेशनशिप में थीं और उससे बहुत प्यार करती थीं. जब रायन अस्पताल आया तो एलिसा को जरा भी शक नहीं हुआ कि वो कहां था या उसे आने में क्यों देर हो गई. उनकी जिंदगी ठीक तरह से चल रही थी जब पिछले ही साल 2020 में एलिसा के पड़ोसियों ने उसे एक सीक्रेट वीडियो दिखाया जिसमें एलिसा की गैरमौजदूगी में उसकी मां उसके घर के अंदर जाती और बाहर आती नजर आ रही है.