पैसों की थी कमी, बेचनी शुरू कर दी अपनी न्यूड फोटो, अब कम आती है इतना कि…

नई दिल्ली: ऐसा माना जाता है कि इंसान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. कई बार ऐसे में वो सिर्फ जरूरतों को पूरा करने के बारे में सोचता है, फिर उसके दिमाग से समाज द्वारा बनाई गई सही और गलत चीजों का भेद भी मिट जाता है. ऐसा ही कुछ आयरलैंड की एक महिला (Ireland Woman) ने किया है. महिला ने अपनी गरीबी मिटाने के लिए एडल्ट वेबसाइट (Adult Website) अपनी अपनी न्यूड फोटोज (Woman sell nude photos to earn money) बेचना शुरू कर दिया जिससे उसकी आमदनी रातोंरात बढ़ गई.

पैसों की कमी के चलते भूखा सोती थी महिलाडेली स्टार से बात करते हुए नीना (Nina) ने बताया कि उनका शुरुआती जीवन बहुत ही गरीबी से बीता. उन्होंने कहा कि एक हफ्ते में कई-कई दिन ऐसे बीतते थे जब उनके पास खाने को कुछ नहीं होता था तब उन्हें भूखा सोना पड़ता था. उन्होंने बताया कि उन्हें दूसरों से अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए चैरिटी भी लेनी पड़ती थी. खाना ना खाने के चलते वो काफी कमजोर हो गई थीं. नीना ने कहा कि कुछ भी खरीदने से पहले उन्हें अपने बैंक बैलेंस को भी देखना पड़ता था और अगर उनका बैलेंस नहीं होता था वो सामान नहीं खरीदती थीं.

एक दिन में लाखों रुपये कमाती है नीनाजब नीना अपनी गरीबी से तंग आ गईं तो उन्होंने एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट (Adult Subscription Site) ओनली फैन्स (Onlyfans) पर अपना उकाउंट बनाया और अपने फैंस को बोल्ड और न्यूड फोटोज बेचने लगी. नीना ने कहा कि अब वो इतना रुपये कमाने लगी हैं कि वो फाइव स्टार रिजॉर्ट्स में जाकर भी लाखों रुपये खर्च कर सकती हैं. मगर अब वो अपना घर खरीदने के लिए पैसे बचा रही हैं. नीना ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वो महीने में महज 28 हजार रुपये ही कमाया करती थीं मगर एडल्ट साइट पर काम शुरू करने के बाद वो एक दिन में 1.7 लाख रुपये तक कमाने लगी हैं. नीना अब इतने पैसे कमाने के बाद चैरिटी भी करने लगी हैं क्योंकि उनका कहना है कि जब वो गरीब थीं तब कई लोगों ने उन्हें चैरिटी दी थी. वो अब जरूरतमंदों की रुपयों से हमेशा मदद करती हैं.

परिवार ने तोड़ लिया संबंधयूं तो नीना ने बोल्ड फोटोज से काफी पैसे कमा लिए हैं मगर उनको इसका हर्जाना भी भुगतना पड़ रहा है. दरअसल, नीना एक धार्मिक कौथोलिक परिवार से आती हैं. जब उनके परिवार के लोगों को पता चला कि वो ऐसा काम कर के पैसे कमा रही हैं तब से उनके परिवार के सदस्यों ने उनसे बात करना भी बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि आयरलैंड में सेक्स कर्मियों को हेयदृष्टि से देखा जाता है. मगर नीना के लिए ये बड़ी बात है कि वो पैसे कमा रही हैं और दूसरों की भी मदद कर रही हैं.