पेड़ काटने पर निकलने लगी खून की धार, आने लगी रोने की आवाजें, डर के मारे मची अफरा-तफरी

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पेड़ काटते हुए उसमें से खून निकलने लगा। पेड़ काटने के दौरान खून निकलने से लोग चौंक गए। ये सब देख लोग डर गए और फौरन सब छोड़कर वहां से भाग गए। बताया जा रहा है कि पेड़ काटने के दौरान किसी के चिल्लाने की भी आवाजें आने लगी। जिसके बाद ये बात पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। इस घटना के बाद से सब लोग सहमें हुए हैं। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं

खून की धार इतनी तेज थी की सभी के कपड़े खून से हुए लाल- ठेकेदार
दरअसल, एक गांव में लकड़ी ठेकेदार ने पेड़ खरीदा था। जिसको काटने के लिए वह कई मजदूरों के साथ गया हुआ था, लेकिन जैसे ही पेड़ को उसने काटना शुरू किया। इस दौरान पेड़ से खून की धार निकलनी शुरू हो गई। ठेकेदार के मुताबिक खून की धार इतनी तेज थी की सभी के कपड़े खून से लाल हो गए और उसमें से रोने चिल्लाने की तेज आवाज निकलने लगी, जिसके बाद ठेकेदार आरी सहित सारा सामान छोड़कर मौके से फरार हो गए, और पेड़ काटने के काम को रुकवा दिया गया है।

पेड़ काटने पर निकला खून!
ठेकेदार व मजदूरों का कहना है कि जब हम लोग पेड़ काट रहे थे तब उसमें से खून की तेज धार निकली और रोने चिल्लाने की आवाज भी सुनाई दी। जिसके बाद हम लोग दहशत में आ गए और हम लोग अपना सारा सामान छोड़कर वहां से भाग निकले। इसके बाद ठेकेदार और मजदूर जैसे ही गांव के अंदर पहुंचे तो गांव वालों को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण उस पेड़ को देखने के लिए मौके पर पहुंचे।

पेड़ को देखने गए तो उस पेड़ से धीरे- धीरे रोने की आवाज आ रही थी-ग्रामीण
ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जब हम लोग पेड़ को देखने गए तो उस पेड़ से धीरे- धीरे रोने की आवाज आ रही थी। फिलहाल सेमल के पेड़ के कटान को रोक दिया गया, लेकिन इलाके में दहशत का माहौल है।