पी ली इतनी कि नहीं रहा होश, पुलिस के साथ मिलकर खुद को खोजता रहा घंटों , जाने पूरा मामला

नई दिल्ली: शराब के नशे में आदमी जो न कर जाए कम है. टर्की के İnegöl शहर में नशे में धुत व्यक्ति ने ऐसा कारनामा किया कि जानकर हंसते-हंसते पेट दर्द कर जाए. शराब के नशे में धुत शख्स ने पुलिस को घंटों परेशान किया और पुलिस को भी अहससा ही नहीं था कि उसके साथ क्या हो रहा है. शख्स खुद को ही पुलिस के साथ घंटों ढूंढता रहा.

जंगल में दोस्तों के साथ पी रहा था शराब
दरअसल, टर्की के उत्तर-पश्चिमी प्रांत बर्सा के इनगोल शहर का रहने वाला बेहान मुटलू (Beyhan Mutlu) नामक शख्स जगंल में दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इसी दौरान वह जंगल में भटक गया. शख्स की पत्नी ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं लगा. कुछ घंटों इंतजार के बाद पत्नी ने पुलिस को सूचना करना उचित समझा. इसके बाद पुलिस शख्स की तलाश में जुट गई.

खुद को ही पुलिस से करवाता रहा तलाश
शख्स को तलाश करते-करते पुलिस जंगल में पहुंची. इस दौरान वहां बचावकर्मियों को कुछ लोगों का एक ग्रुप मिला. पुलिस ने इस ग्रुप में शामिल लोगों से पूछताछ की तो वो ग्रुप भी पुलिस के साथ लापता शख्स की तलाश में जुट गया. गजब की बात यह है कि पुलिस जिस शख्स को ढूंढ रही थी वह खुद इस ग्रुप में शामिल था और ‘खुद’ को ही ढुंढवा रहा था. लेकिन इस हकीकत से पुलिस भी अनजान और नशे में धुत शख्स को भी कतई इस बात का आभास नहीं कि वह खुद को ही तलाश करवा रहा है.

ऐसे हुआ गलती का अहसास
जैसे ही पुलिस ने बेहान मुटलू को ढूंढते-ढूंढते उसका नाम पुकारा बचावकर्मियों के साथ-साथ चल रहा शख्स बोल बैठा, ‘मैं यहां हूं.’ फिर क्या था सबके-सब सन्न रह गए. पुलिसकर्मी एक-दूसरे की शक्ल देखने लगे कि इतनी देर से क्या बेवकूफी कर रहे थे. जिस शख्स को वो ढूंढ रहे थे वो उनके साथ ही कबसे टहल रहा है और खुद को ढुंढवा रहा है.