पिता शराब के पैग बनवाता है और बच्चियाें के सामने बिना कपड़ाें के आ जाता था

ग्वालियर। शराबी पति की हरकतों से परेशान होकर महिला 12 साल की बच्ची को लेकर सोमवार की रात को मुरार थाने पहुंच गई है। पत्नी व बच्ची के मुंह से आरोपित की करतूत सुनकर महिला पुलिस अधिकारी स्तब्ध रह गईं। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति बच्चियों से शराब के पैग बनवाता है और बिना कपड़ाें के उनके सामने आ जाता है। मुरार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ागांव निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब के नशे का आदी है। उसके चार बच्चियां हैं। सभी अभी नाबालिग हैं। पति मासूम बच्चियों से शराब के पैग बनवाता है। प्रतिरोध करने पर मारपीट करता है। सोमवार को उसने सभी सीमाएं लांघ दी। बच्चियां पिता की हरकत से सहमी हैं। आरोपित बच्चियों के सामने आपत्तिजनक हालत में आ गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपित का नशा उतर गया। अब भविष्य ऐसा नहीं करने की कसमें भी खा रहा है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

युवती के साथ छेड़छाड़ः गोल पहाड़िया निवासी 24 साल की युवती के साथ हेमंत माहौर ने छेड़छाड़ कर दी। युवती के प्रतिरोध करने पर आरोपित ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जनकगंज थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर हेमंत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।