पिज्जा खाते ही पूरी तरह सूज गया महिला का चेहरा, भागकर जाना पड़ा अस्पताल

नई दिल्ली: ब्रिटेन में पिज्जा खाने के बाद एक महिला का पूरा चेहरा सूज गया जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. महिला ने दावा किया कि उसे टमाटर से एलर्जी थी और पिज्जा पर गलत टॉपिंग की वजह से उसे परेशानी झेलनी पड़ी.

पीड़ित महिला का नाम केरी कुक है जिन्होंने कहा कि टमाटर की प्रतिक्रिया से पीड़ित होने के बाद उन्हें सूजे हुए चेहरे के साथ अस्पताल जाना पड़ा. महिला ने दावा किया कि टमाटर टॉपिंग के साथ पिज्जा आने पर वह पहले ही एक डिलीवरी ब्वॉय के जरिए पिज्जा लौटा चुकी थी.

महिला के मुताबिक इसके बाद जब दूसरी बार उसे पिज्जा दिया गया तो उसे खाने के बाद एहसास हुआ कि यह वही पिज्जा था जिसे उसने लौटाया था. साउथेम्प्टन की रहने वाली इस महिला का कहना है कि इसके लिए पिज्जा हट की तरफ से सिर्फ वाउचर की पेशकश करना और माफी नहीं मांगने से वो नाराज हैं.

महिला ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि वे दो बार गलत ऑर्डर कैसे ले सकते हैं. उन्होंने कहा कंपनी यह भी नहीं कह सकती कि मैंने वही पिज्जा ऑर्डर किया था क्योंकि पनीर वाले पिज्जा का विकल्प मैंने चुना था. पीड़ित महिला ने बताया कि पिज्जा हट मेरा पसंदीदा रेस्टोरेंट था लेकिन वो इस गलती के लिए क्षमाप्रार्थी भी नहीं लग रहे थे. मैं अब वहां जाने में बहुत संकोच महसूस करूंगी की कि अगर यह फिर से हुआ तो क्या होगा?”

केरी कुक ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर स्थानीय पिज्जा हट से ऑर्डर किया था. लेकिन उनके दावे के मुताबिक जब ऑर्डर पहुंचा तो उसे पता चला कि यह टमाटर से बना हुआ था और टमाटर एलर्जी के कारण उसने शिकायत भी दर्ज कराई थी. रेस्टोरेंट को फोन करने के बाद, कर्मचारियों ने उससे कहा था कि वे एक नया पिज्जा भेजेंगे.