पालतू घोड़ी से कंडोम लगाकर पोता करता था रोमांस, दादी ने कर दिया ये कांड…

देश दुनिया में हर दिन न जाने कितनी ही हैरान कर देने वाली वारदातें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला फ्लोरिडा (Florida) से है। जहां पर एक दादी ने पालतू घोड़ी से रेप के आरोप में पोते को जेल भिजवा दिया। खबर के मुताबिक, पोता सप्ताह में 4 बार घोड़ी से रोमांस करता था यानी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया करता था। उसका रेप किया करता था। इस मामले का खुलासा साल 2018 में हुआ था। जिसके बाद दादी ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार करा दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा में कैरन मिलानो नाम की एक बुजुर्ग महिला ने अपने 21 साल के पोते को अपनी पालतू घोड़ी का रेप करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था। पोते का नाम निकोलस सारदो है, जिसे दादी ने बिना कपड़ों के अपनी घोड़ी के पास सोते हुए देखा था। इस घटना के तुरंत बाद दादी ने पुलिस को कॉल कर बुलाया और अपने पोते को गिरफ्तार करवा दिया।

रोमांस के लिए कंडोम का इस्तेमाल
पुलिस जांच में पता चला की आरोपी निकोलस पालतू घोड़ी से condom लगाकर ‘रोमांस’ और रेप करता था। दादी ने पोते की यह हरकत देखते ही उसे जेल भिजवा दिया। पुलिस पड़ताल में निकोलस ने कहा कि उसे घोड़ी जैकी जी काफी पसंद थी। ये घोड़ी मिनिएचर ब्रीड की थी। पुलिस ने बताया कि निकोलस घोड़ी के साथ सप्ताह में संबंध बनाया करता था और बीमारी से बचने के लिए कंडोम का इस्तेमाल भी करता था। ताकि उसे कोई बीमारी न लग जाए। पुलिस जांच के बाद निकोलस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।