पार्किंग में दूसरे मर्द के साथ संबंध बना रही थी महिला, पति ने पकड़ा रंगे हाथ, फिर जो हुआ

यह मामला अमेरिका (America) के मैरीलैंड (Maryland) से सामने आया है जहां एक व्यक्ति पर लगातार कई सालों तक अपनी पत्नी को पीटने का आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी को एक होटल के पास खड़ी कार के अंदर एक अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था. इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को सजा देने के लिए सालों तक उसके साथ बेरहमी से मारपीट करता रहा. पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक 34 वर्षीय पति को 21 सितंबर को अपनी पत्नी के फोन से कई वीडियो कॉल आए.

वीडियो कॉल में पत्नी को किसी और के साथ देखकर वो तुरंत होटल की पार्किंग की तरफ गया. पुलिस ने कहा कि समरसेट में बेस्ट वेस्टर्न पहुंचने पर पति ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी को संबंध बनाते हुए पाया जिसके बाद वो आग-बबूला हो गया. पति वहीं पत्नी और उसके प्रेमी पर लात-घूंसा बरसाने लगा. हालांकि पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का नाम उजागर नहीं किया.

रिपोर्ट के अनुसार, पति के हमले के बाद उसकी पत्नी का प्रेमी मौके से फरार हो गया. वहीं आरोपी ने पत्नी को वहीं घायल अवस्था में छोड़ दिया. हालांकि उसने बाद में स्वीकार किया वो अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार पीट चुका है.पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने महिला को ‘बेहद नशे में’ पाया. महिला को गंभीर चोट आई थी और उसके चेहरे, नाक और मुंह से बहुत खून बह रहा था.

इसके अलावा, उसे ‘सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी और वो रोते हुए लोगों से मदद मांग रही थी. पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद, नाराज पति ने बताया कि यह उसकी पत्नी अपने प्रेमी संग मिलकर अश्लील वीडियो कॉल कर उसे चिढ़ा रही थी. पति ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने केवल अपनी पत्नी को खुले हाथ से मारा था, ना कि बंद मुट्ठी या किसी अन्य सामान से. हालांकि एक गवाह ने उसे महिला के चेहरे पर ‘लात मारते’ हुए भी देखा था. पुलिस ने घटनास्थल से पति का एक जूता बरामद किया है जो पूरी तपह खून से लथपथ था.