पानी में ग‍िरा मोबाइल, गुस्‍साई मह‍िला ने काट दी पड़ोसन की गर्दन

रामपुर: यूपी के रामपुर ज‍िले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मोबाइल के पानी में ग‍िरने को लेकर दो महिलाओं में पहले मामूली विवाद हुआ। इसके बाद बात इतनी आगे बढ़ी क‍ि एक महिला ने अपनी पड़ोसन की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा द‍िया। घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

पुल‍िस के अनुसार, मामला रामपुर ज‍िले के थाना गंज क्षेत्र के नई बस्ती नानकार का है। यहां एक ही मकान में तसलीम और रेशमा किराए पर रहती थी। रेशमा जब खाना बना रही थी तो उसका मोबाइल पानी के जग पर रखा था। अचानक तसलीम की 16 वर्षीय बेटी का हाथ लगने से मोबाइल पानी में गिर गया। इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया। तसलीम ने रेशमा से कहा कि वह मोबाइल को सही करवा देगी या फ‍िर नया दिलवा देगी, लेकिन रेशमा नहीं मानी।

मोबाइल की लड़ाई में मह‍िला की हत्‍या
पुल‍िस ने बताया क‍ि दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की रेशमा ने तसलीम के गर्दन पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के भाई ने बताया कि मोबाइल के पीछे लड़ाई हो रही थी। बच्चे से मोबाइल पानी के जग में गिर गया था। फोन सही करवाने को कहा, वरना नया दिलाने के लिए भी कहा।

पुल‍िस ने आरोपी मह‍िला को क‍िया अरेस्‍ट
एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि रेशमा और तसलीम दोनों महिलाएं एक ही मकान में किराए पर रहती थी। दोनों में मोबाइल को लेकर विवाद हो गया, जिसमें रेशमा ने तसलीम की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। हमले में तसलीम की मौके पर मौत हो गई। हत्या की आरोपी महिला को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।