पहले बेटे ने रेप करके लड़की से कर ली शादी, अब बिगड़ गई ससुर की नियत

हमारे समाज में बहू और ससुर के रिश्ते को बहुत पवित्र माना जाता है, लेकिन हरियाणा में एक ससुर ने रिश्ते को बर्बाद कर दिया। इतना ही नहीं ससुर की हरकतों से पीड़िता काफी सदमे में है। दरअसल गांधीनगर थाने की कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय युवती ने कॉलोनी के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में पुलिस को शिकायत दी तो उसने समझौता कर युवती से शादी कर ली.

मामला हरियाणा के यमुनानगर का है। यहां पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार गांधीनगर थाना क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि उसकी कॉलोनी के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि युवक अक्सर उसके घर के सामने चक्कर लगाता था।

महिला ने बताया कि वह अक्टूबर 2020 में किसी काम से जीएनजी कॉलेज गई थी। वहां आरोपी ने उससे मुलाकात की और बातचीत में उलझाकर मिलने के लिए मजबूर किया। आरोपी उसे अपने साथ कॉलेज के पास एक कैफे में ले गया।

आरोप है कि वहां फंसी पीड़िता ने नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई. वह बेहोशी की हालत में गिर गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने कैफे रूम में उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया।

इतना ही नहीं अमन नाम के आरोपी ने वीडियो वायरल करने के नाम पर लड़की को कई बार ब्लैकमेल किया और उसके साथ संबंध बनाए। इससे परेशान होकर युवती ने 26 मई 2021 को यमुनानगर शहर में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी युवक ने फोन पर धमकी दी कि अगर पुलिस ने उसके खिलाफ बयान दिया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा. इससे डरकर लड़की ने आरोपी के बताए अनुसार पुलिस को बयान दिया। इसके बाद उनका पुलिस से समझौता हो गया।

सुलह के बाद आरोपी युवक ने 29 मई को युवती से शादी की थी। अब लड़की का आरोप है कि शादी के बाद उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। अब लड़की का आरोप है कि उसके ससुर उस पर गंदी नजर रखते हैं. वेश्यावृत्ति भी व्यापार के लिए दबाव बनाती है। शिकायत के आधार पर यमुनानगर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

लड़की ने बताया कि ससुर शराब पीकर घर आता था। उसके साथ गलत व्यवहार करता था। आरोप है कि बाद में दो लोग ससुर के घर आए। उसने शराब पी रखी थी और फिर उसके ससुर ने उसे दो आदमियों के साथ सोने के लिए मजबूर किया। लेकिन जब उसने मना किया तो उसके साथ मारपीट की। इससे वह काफी डरी हुई हैं।