पहले डेट पर बुलाया फिर पार्टनर को काटकर खा गया नरभक्षी, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

नई दिल्ली: ऑनलाइन डेटिंग का क्रेज काफी बढ़ गया है. डिजिटल दुनिया के इस नए दौर में ऑनलाइन डेटिंग ऐप की भरमार है. ऑनलाइन डेटिंग से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मामला जर्मनी (Germany) का है जहां एक 43 साल के टीचर ने ऑनलाइन डेट के लिए अपने पार्टनर को बुलाया और उसके शरीर के हिस्सों को खाकर हड्डियां फेंक दी.

इस नरभक्षी टीचर ने अपना शिकार 41 साल के पावर टेक्नीशियन को बनाया जिसका नाम स्टीफन बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टीचर ने पीड़ित को मिलने बुलाया और उसकी हत्या कर दी. शरीर के अंगों को खाकर उसने हड्डियां अलग-अलग जगह फेंक दी. पुलिस की फॉरेंसिक जांच से हड्डियों की पहचान हो पाई. जानकारी के मुताबिक दोनों होमोसेक्सुअल थे और काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे.

अलग- अलग जगह फेंकी हड्डियां
डेटिंग वाली जगह के पास कुछ लोगों को इंसानी शरीर की हड्डियां दिखीं. जिसके बाद पुलिस ने स्नाइफर डॉग की मदद से बाकी हड्डियों का पता लगाया. फॉरेंसिक जांच से ये साफ हो गया कि ये हड्डियां स्टीफन की हैं. मामले पर बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी के बताया कि जिस तरह से हड्डियों से मांस को हटाया गया है उससे ये साफ पता लगता है कि हत्यारा एक नरभक्षी है.

इंटरनेट पर सर्च करता था नरभक्षण से जुड़ी सामग्री
पुलिस ने जब आरोपी टीचर की वेब हिस्ट्री खंगाली तो पता चला कि वो पिछले काफी समय से नरभक्षण से जुड़ी सामग्री सर्च कर रहा था. इसके अलावा उसने ये भी सर्च किया था कि क्या कोई इंसान बिना लिंग के जिंदा रह सकता है? पुलिस को टीचर और पीड़ित के ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर किए गए मैसेज मिले. आरोपी केमिस्ट्री का टीचर है. उसके फ्लैट से चाकू बरामद हुआ है. इसके अलावा आरोपी के फ्लैट से खून के निशान और कुछ केमिकल भी मिले हैं. पुलिस के मुताबिक उसने ये सब सेक्सुअल संतुष्टि के लिए किया.