पत्नी 2-2 प्रेमियों और पति प्रेमिका के साथ एक ही कमरे में कर रहे थे कांड, फिर पूरे मौहल्ले ने वो देखा जो..

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में लव अफेयर का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी. महिला के दो अलग-अलग प्रेमियों का सामना पति और उसकी प्रेमिका से हुआ तो मामला हाथापाई तक जा पहुंचा. इसके बाद तो घमासान मच गया और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस गुत्थम-गुत्थी में मोहनया नाम के एक शख्स की मौत भी हो गई.

घर आए महिला के दो आशिक
मुहाना के थाना प्रभारी लखन सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह मुहाना के मंडी परिसर में एक शख्स और महिला के जख्मी होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अस्तपाल में डॉक्टरों ने घायल शख्स को मृत घोषित कर दिया और महिला का इलाज अभी जारी है.

पुलिस पड़ताल में पता चला कि घायल महिला बसंती झारखंड की रहने वाली है और उसने अपने पति को छोड़कर गंगापुर सिटी के रहने वाले कन्हैया से दूसरी शादी की थी. फिर ये लोग अपने बच्चों के साथ मुहाना मंडी इलाके में रहने लगे. महिला के पहले पति और दूसरी पती के अलावा मुकेश नाम के शख्स के साथ भी संबंध थे, जिनसे इसके 6 बच्चे हुए. बीती रात में महिला का प्रेमी मुकेश और दूसरा प्रेमी मोहनया बसंती के घर आए थे.

पति अपनी प्रेमिका को साथ लाया
इस बीच बसंती के पति कन्हैया की प्रेमिका कमली भी उनके घर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक सभी लोग शराब के नशे में थे और इनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. इस दौरान बसंती गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसके प्रेमी मोहनया की इस हाथापाई में मौत हो गई. पुलिस को जांच के दौरान महिला का पति कन्हैया और उसकी प्रेमिका कमली शराब के नशे में मिले जिन्हें हिरासत में लिया गया है.

इन दोनों के पास से बसंती की 2 साल की बच्ची भी बरामद की गई है जिसे चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंप दिया गया है. अब पुलिस कन्हैया और कमली से पूछताछ कर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है. वहीं मृतक मोहनया के शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस को बसंती के दूसरे प्रेमी मुकेश की भी तलाश है जिसके लिए छापेमारी की जा रही है.