पत्नी बनी खूंखार, पति को बेहोश कर कुर्सी से बांधा, फिर मारे झटके पर झटके…

बीकानेर: राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) से एक दिल दहला देने वाली वारदात (Viral News) सामने आई है. यहां एक पत्नी ने कथित रूप से करंट लगाकर अपने पति को मौत (Wife Killed Husband By Giving Electric Shock) के घाट उतार दिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. लोग दहशत में हैं.

पति को दी खौफनाक मौत
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के बाद पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पुलिस अधिकारी मानक लाल ने कहा कि 32 साल के महेंद्र दान को उसकी पत्नी ने करंट लगाकर मार डाला. हम मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

जांच में सामने आई ये बात
शुरुआती जांच में पता चला है कि रात में करीब 9 बजे पीड़ित काम से अपने घर लौटा था. जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे खाना खिलाया, जिसमें उसने बेहोशी की दवा मिला दी थी. जब पति बेहोश हो गया तो पत्नी ने उसको कुर्सी पर बैठाकर उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसके पैरों में करंट लगाया.

पुलिस की पूछताछ में खुलासा
पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति शराबी था. वह उसे मारता-पीटता था और गंदी-गंदी गालियां देता था. जिससे वह बहुत परेशान थी. कुछ दिन पहले पति ने उसके भाई से भी शराब पीने के बाद झगड़ा किया था. जिससे वह नाराज थी. वह अपने पति से बदला लेना चाहती थी.