पत्नी के साथ पति ने की ऐसी हैवानियत, जबरन मुंह डाल दिया…कांप उठेंगे आप

ग्वालियर: मध्‍य प्रदेश से क्रूरता की हद पार कर देने वाली एक वारदात सामने आई है. जहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को तेजाब पिला दिया. जिससे उसके शरीर पर भयानक जख्‍म हो गए, जो शरीर पर दिखने लगे है. ग्वालियर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है, जबकि महिला का गंभीर हालात में दिल्‍ली में इलाज चल रहा है.

दरअसल ग्वालियर जिले के डबरा थाना इलाके में बीती 28 जून को महिला के द्वारा एसिड पीने का मामला सामने आया था. जिसके बाद महिला की मां ने 3 जुलाई डबरा थाने में शिकायत की थी और कहा था कि उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता है, और उसने महिला को एसिड पिलाया है. जिस पर डबरा थाना पुलिस ने दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

पति ननंद पर लगाए आरोप
महिला की हालत इतनी गंभीर थी कि उसे दिल्ली रेफर किया गया. ग्वालियर एसपी अमित सांघी का कहना हैं कि महिला के बयान कराने के लिए विवेचक को दिल्ली भेजा गया था. जहां एसडीएम के सामने उसके बयान हुए जिसमें उसने पति के साथ-साथ अपनी ननंद और भाभी पर भी प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे. विवेचक के द्वारा लिए गए बयान के आधार पर धारा 307 का केस दर्ज किया गया है. इनमें से एक आरोपी पुलिस गिरफ्त में है बाकी 2 लोगों की तलाश की जा रही है.

दिल्ली महिला आयोग ने की कार्रवाई की मांग
गौरतलब है कि ग्वालियर पुलिस पर कमजोर धाराओं में प्रकरण दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी न करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली महिला आयोग की ओर से एक ट्वीट किया गया था. जिसके बाद अब ग्वालियर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.