पति से तलाक के बाद पत्नि ने की महिला शादी, फिर लौटकर कहने लगी, मुझे कर दो…

भारत में जॉइंट फैमिली (Joint Family) और न्यूक्लियर फैमिली (Nuclear Family) का कांसेप्ट चलता है. लोग या तो अपनों के साथ भरे-पूरे घर में रहते हैं या फिर अकेले ही सिंगल फैमिली रहना पसंद करते हैं. लेकिन कुछ परिवार ऐसे होते हैं, जहां अगर लोगों को थोड़ा-बहुत भी अजीब नजर आता है तो गॉसिप बन जाती है. फ्लोरिडा में रहने वाला एक परिवार (Weird Family Story) इन दिनों चर्चा में है. इस परिवार का मुखिया घर में अपनी पत्नी और उसके साथ हुई 5 साल की बेटी के साथ रहता है. इसके अलावा उनके साथ पहली पत्नी के साथ पैदा हुआ 11 साल का बेटा भी रहता है. सबसे हैरत की बात ये कि अब उसकी पूर्व पत्नी अपनी प्रेजेंट पत्नी के साथ भी शख्स के घर पर ही रहती है.

काफी कन्फ्यूजिंग इस परिवार की कहानी लोगों को हैरान कर रही है. इस परिवार की स्टोरी टीवी शो पर दिखाई गई. फ्लोरिडा के टैम्पा बे (Tampa Bay) में रहने वाले 37 साल के जोश रैप्पहैहन की पहली पत्नी थी जेनिफर वाज़क्वेज़. दोनों का एक बेटा है, जिसकी उम्र 11 साल है. बाद में जेनिफर को अहसास हुआ कि वो लेस्बियन है. इसलिए उसने जोश को तलाक दे दिया. तलाक के बाद जोश ने 31 साल की डेनियल से शादी कर ली. दूसरी शादी से उनकी 5 साल की एक बेटी है. जेनिफर ने भी दूसरी शादी चैंटेल नाम की महिला से की. लेकिन इसके बाद आया स्टोरी में ट्विस्ट.

जेनिफर ने महिला से शादी तो कर ली लेकिन इसके बाद वो वापस जोश के पास लौटी. जेनिफर ने जोश से एक बच्चे की डिमांड की. इसके बाद जोश और उसकी वर्तमान पत्नी डेनियल ने जेनिफर की मदद की. स्पर्म डोनेशन के बाद जेनिफर अपनी पत्नी चैंटेल के साथ एक बच्ची की मां बन गई. अब ये तीनों महिलाएं एक साथ जोश के साथ रहती हैं. तीनों हफ्ते में तीन से चार दिन एक साथ टाइम बिताती हैं और काफी खुश हैं.

चार एडल्ट की ये स्टोरी लोगों को बेहद अजीब लग रही है. उन्होंने TLC के शो में ये साफ़ कर दिया कि दोनों अलग-अलग कपल हैं. सिर्फ बच्चों की परवरिश के लिए वो साथ रहते हैं. वहीं तीनों महिलाएं बहनों की तरह एक साथ रहती हैं. जेनिफर ने बताया कि उसे जोश से प्यार नहीं है. वो उसका एक्स हसबैंड है और बहुत अच्छा दोस्त है. इसके आगे उनका कोई रिश्ता नहीं है. लोगों को जब इस परिवार के बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए. इस फैमिली ने टिकटोक पर भी अकाउंट बना रखा है. इसपर अपलोड वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं.