पति रात को शौच करने निकला तो पत्नी ने फोन करके बुला लिया प्रेमी, फिर…

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा में पति-पत्नी का मामला सामने आया है. दरअसल पति जब शौच के लिए घर से बाहर निकला तो पत्नी ने प्रेमी को बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए. इसी बीच पति घर लौटा और दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. प्रेमी ने बताया कि वह पिछले दो महीने से महिला के संपर्क में था।

जिले के सदर थाना क्षेत्र के सांखे गांव में देर रात पति शौच के लिए घर से निकला था. इसी दौरान पत्नी ने अपने प्रेमी को फोन कर घर बुलाया और उसके साथ अवैध संबंध बनाने लगे। इसी दौरान पति वहां आया और पत्नी को किसी और के साथ संबंध बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। हंगामे की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने प्रेमी सूरज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पति ने बताया कि वह रात में शौच के लिए घर से निकला था। वहीं पत्नी ने प्रेमी को अपने घर बुलाया। और अवैध संबंध बनाने लगे। वापस लौटे तो दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। प्रेमी ने बताया कि वह महिला के घर प्रसाद लेने आया था। और महिला के कहने पर उसने अवैध संबंध बनाने शुरू कर दिए। वह पिछले दो महीने से महिला के संपर्क में था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।