पति ने खाए गोलगप्पे तो पत्नी ने खाया जहर, गजब तो तब हुआ जब पुलिस ने…

पुणे। सोमवार को भारती विद्यापीठ पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है।

महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीब वाकया सामने आया है। यहां पति के गोलगप्पे खाने से नाराज एक पत्नी ने जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर जगन्नाथ कालसकर ने बताया कि प्रतीक्षा सरवडे पुणे के अंबेगांव पठार में रहती थी। 2019 में उसकी शादी गहीहीनाथ से हुई थी। उसका एक 18 महीने बच्चा भी था। प्रतीक्षा और उसके गहीहीनाथ के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। ऐसे ही एक झगड़े के दौरान प्रतीक्षा पति से कहा था कि अगर वह कभी गोलगप्पे खाएगा तो प्रतीक्षा जहर खा लेगी। हुआ भी कुछ ऐसा।

पत्नी के लिए पानीपुरी लेकर आया था पति
शुक्रवार को गहीहीनाथ ने बाजार से घर लौटते समय पत्नी के लिए पानीपुरी पैक करा ली। वह जैसे ही घर पहुंचा तो गहीहीनाथ के हाथ में पानीपुरी देख प्रतीक्षा नाराज हो गई। दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा होता रहा। अगले ही दिन शनिवार को प्रतीक्षा ने जहर खा लिया।

गहीहीनाथ पड़ोसी के साथ उसे लेकर अस्पताल पहुंच। एक दिन तक चले इलाज के बाद रविवार को उसकी मौत हो गई। सोमवार को महिला के पिता ने उसके पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करा दिया और कुछ ही देर में गहीहीनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।