पति के कमरे में गई नई नवेली दुल्हन, अचानक खुला ऐसा राज के मच गया कोहराम

गोरखपुर। जिले के पीपीगंज में 15वें दिन शहनाई की आवाज के बाद एक घर में तलाक हो गया. जब दूल्हा दुल्हन को घर ले आया, तो पहले तो वह खुश हुआ, लेकिन एक दिन सच्चाई जानने के बाद वह अवाक रह गया। घर में कोहराम मच गया। फिर दुल्हन को ससुराल से मायके भेज दिया गया। मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

गोरखपुर के पीपीगंज के रहने वाले एक शख्स की शादी 15 दिन पहले बड़ी धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद दुल्हन की विदाई हुई। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन अचानक दुल्हन के सिर पर विग गिर गया। उसके सिर पर एक भी बाल नहीं था।

पति हैरान रह गया। यह बात उसने परिवार को बताई। परिजन परेशान हो गए। फिर तय हुआ कि उसे वापस उसके मायके भेज दिया जाएगा। इसके बाद उसे उसके मायके भेज दिया गया। ससुराल वालों का आरोप है कि दुल्हन के सिर पर एक भी बाल नहीं था और इसी की आड़ में शादी की गई।

उधर, दुल्हन की मां ने पीपीगंज थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने दोनों पक्षों को भी बुलाया लेकिन ससुराल वाले दुल्हन को विदा करने को तैयार नहीं हुए। एक सप्ताह बाद फिर थाने में पंचायत बुलाई। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाया गया है, बातचीत से मामला नहीं सुलझा तो मामला दर्ज किया जाएगा।