पति की बेवफाई से तंग पत्‍नी ने किया ऐसा काम, लोग बोले- वाह मौज कर दी

नई दिल्‍ली: पति-पत्‍नी (Husband-Wife) की एक-दूसरे की गई बेवफाई (Cheating) उनके लाइफ पार्टनर (Life Partner) को तोड़ देती है. ऐसे में कई लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं तो कुछ का अपनी जिंदगी से मोह ही खत्‍म हो जाता है. वहीं एक पत्‍नी ने अपने बेवफा पति को सबक सिखाने के लिए अनूठा कदम उठाया. अपने पति (Husband) को सजा देने (Punishment) का यह तरीका जब उसने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वह तुरंत वायरल हो गया. इतना ही नहीं उसकी पोस्‍ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

पत्‍नी ने कराया खूबसूरत हेयर कट
TikTok पर वीडियो (Video) शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि उसने अपने पति के फोन में एक अन्‍य महिला का आपत्तिजनक मैसेज देखा. इसके बाद मैंने अपने धोखेबाज पति को सजा देने के लिए अपना हेयर कट कराया. महिला ने अपने वीडियो के कैप्‍शन में लिखा, ‘मुझे अपने पति के फोन में घटिया टेक्स्ट मैसेज मिले, इसलिए अब मैं अपने लंबे बालों को काटने जा रही हूं, जिसे वह बहुत प्यार करता है.’

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपने बच्‍चों को मां के घर पर छोड़ा और हेयरड्रेसर के पास पहुंच गई. इसके बाद उसने अपने घने-काले बालों को कटवाकर बॉब कट हेयर स्‍टाइल कराया. महिला ने अपने लंबे बालों और हेयर कट के बाद मिले नए लुक को एक वीडियो के जरिए शेयर किया है. नए लुक को लेकर महिला ने लिखा है, ओह, मैं बहुत सुंदर लग रही हूं.

1.2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
महिला के पति को सजा देने के इस अनूठे अंदाज का वीडियो 1.2 करोड़ से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 25 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत दिख रही है. आप अपनी जिंदगी की मालकिन हैं.’ एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘आपका नया लुक बहुत खूबसूरत है, आपकी नई जिंदगी और भी खूबसूरत होगी.’

बाद में महिला ने एक और वीडियो शेयर करके बताया कि उसने अपने पति को छोड़ने का फैसला कर लिया है. वह अब कानूनी रूप से अलग रह रहे हैं. चूंकि धोखा उसने किया है इसलिए वही अपार्टमेंट छोड़ कर चला गया है.