दो मंजिला मकान की बालकनी में जा बैठा सांड, नीचे उतारने में छूट गए पसीने, देखे वीडियो

नई दिल्ली: हमारे आस-पास कई बार काफी अचरज भरी घटनाएं (Weird Incidents) घट जाती हैं (India News). ये इतनी अजीब (Weird Video) होती हैं कि खुद की आंखों से देख लेने के बाद भी अविश्वसनीय सी लगती हैं. इंटरनेट (Internet) की दुनिया में ऐसे कई यूनीक वीडियो (OMG Video) देखने को मिल जाते हैं, जो किसी चमत्कार से कम नहीं लगते हैं. फिलहाल डिजिटल दुनिया (Digital World) में दो मंजिला घर की बालकनी में फंसे एक सांड का वीडियो वायरल (Bull Viral Video) हो रहा है.

सांड ने मचाया तहलका
सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर एक हटके वीडियो (Trending Video) अपलोड किया गया है. इस वीडियो (Bull Video) में बीच बाजार में बना दो मंजिला घर नजर आ रहा है. यह वीडियो राजस्थान (Rajasthan News) के पाली में शूट किया गया था. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में नजर आ रहा सांड दो मंजिला घर की बालकनी में फंस गया है. इसे देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इस सांड का वजन (Bull Weight) 200 किलो बताया जा रहा है.

क्रेन से उतारा नीचे
वहां मौजूद लोगों ने सांड को उतारने की कोशिश की. उसमें सफल न होने पर उन्होंने पुलिस (Police) और मेडिकल प्रोफेशनल्स को वहां बुलवाया. फिर क्रेन की मदद से काफी मशक्कत के बाद सांड को नीचे उतारा जा सका. अनुमान लगाया जा रहा है कि सांड बारिश से बचने के लिए सीढ़ियों के सहारे मकान की बालकनी तक पहुंच गया होगा.

वीडियो ने किया हैरान
यह घटना 3 सितंबर 2021 की बताई जा रही है लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आज ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है. इस वीडियो (Shocking Video) को देखकर सभी हैरान हैं.